{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

वरुण धवन और प्रभुदेवा स्ट्रीट डांसर में आमने सामने


फ़िल्म के निर्माताने फ़िल्म के अन्य पोस्टर्स को भी साँझा किया। वरुण कहते हैं इनमे से एक अब तक का सबसे कठिन पोस्टर शूट था। 

Shriram Iyengar

हालाँकि ये पूरे तरीके से नयी फ्रैंचाइज़ और अलग प्रॉडक्शन है, फिर भी स्ट्रीट डांसर के निर्माता एबीसीडी 2 (2015) की टीम को पुनः साथ ला रहे हैं।

हाल ही में डाली गयी तसवीर में वरुण धवन और प्रभुदेवा एक दूसरे के सामने खड़े हैं। दोनों कलाकार फ़िल्म में डांसर की भूमिका निभा रहे हैं। फ़िल्म में श्रद्धा कपूर भी अहम भूमिका निभा रही हैं। 8 नवम्बर 2019 को फ़िल्म प्रदर्शित हो रही है।

यह फ़िल्म पूरे तरीके से 3-डी फॉर्मेट में शूट की जा रही है। फ़िल्म के निर्माता, निर्देशक इस फ़िल्म के माध्यम से डांस फ़िल्म्स के लिए अलग स्तर निर्धारित करने का प्रयास कर रहे हैं।

हालाँकि इस फ़िल्म का फॉर्मेट भी एबीसीडी – एनी बडी कैन डांस फ़िल्म फ्रैंचाइज़ की तरह ही है, पर ये फ़िल्म एक नया प्रॉडक्शन है और यहाँ कई भारतीय और विदेशी डांस फॉर्म्स पर लक्ष केंद्रित किया गया है।

पोस्टर को देख के ये अनुमान लगाया जा सकता है के वरुण धवन और प्रभुदेवा के किरदारों में कोई टशन चल रहा है। इससे पूर्व दोनों कलाकार गुरु और चेले की भूमिका में एबीसीडी फ्रैंचाइज़ में नज़र आये थे। नए प्रॉडक्शन में इन दोनों की अलग डांसिंग स्टाइल को आमने सामने लाया गया है।

फ़िल्म के निर्माताने फ़िल्म के अन्य पोस्टर्स को भी साँझा किया। वरुण कहते हैं इनमे से एक अब तक का सबसे कठिन पोस्टर शूट था।

फ़िल्म का अगला शूटिंग शेड्यूल 11 फरवरी से लन्दन में प्रभुदेवा और वरुण को लेकर शुरू हो रहा है। श्रद्धा इन कलाकारों के साथ बाद में जुड़ेंगी। फ़िल्म की शूटिंग मार्च तक की जाएगी।

फ़िल्म में सोनम बाजवा तथा नोरा फ़तेहि भी काम कर रहे हैं।

भूषण कुमार, क्रिशन कुमार और लिज़ेल डिसूज़ा ने इस फ़िल्म का निर्माण किया है तथा रेमो डिसूज़ा फ़िल्म के निर्देशक हैं। 

Related topics

Poster review