{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

भाई शमस नवाब द्वारा निर्देशित बोले चूड़ियां में नवाज़ुद्दीन बनेंगे दीवाने प्रेमी


राजेश और किरण भाटिया निर्मित यह फ़िल्म इस वर्ष अक्टूबर में प्रदर्शित होने की संभावना है।

Our Correspondent

अपने गंभीर और स्याह किरदारों के लिए पहचाने जानेवाले अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने पिछले वर्ष सबको इस घोषणासे चौंका दिया था के देबामित्र हसन निर्देशित मोतीचूर चकनाचूर इस रोमैंटिक कॉमेडी में वे नायक की भूमिका निभाएंगे।

अब नवाज़ुद्दीनने एक और रोमैंटिक फ़िल्म को स्वीकार किया है जो उनके भाई शमस नवाब की बतौर निर्देशक पहली फ़िल्म है।

बोले चूड़ियां नामक इस फ़िल्म में नवाज़ एक दीवाने प्रेमी की भूमिका में नज़र आएंगे। करण जोहर की फ़िल्म कभी ख़ुशी कभी ग़म (२००१) के गाने 'बोले चूड़ियां' से इस फ़िल्म का नाम लिया गया है।

“ये मेरे लिए काफ़ी उत्साहित करनेवाला दौर है जहाँ हमारी फ़िल्में और दर्शक दोनों एक साथ बदल रहे हैं,” सिद्दीकी ने द टाइम्स ऑफ़ इंडिया की मनोरंजन सप्लीमेंट बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा। “मैं हमेशा मुझे आव्हान देनेवाली भूमिका और पात्रों की तलाश में रहता हूँ जिसकी गहराई में मैं उतर सकूं। बोले चूड़ियां ऐसी ही स्क्रिप्ट है। ये एक पैशनेट रोमैंटिक ड्रामा है।”

शमस नवाब अपने भाई के साथ पहले निर्देशन के लिए काफ़ी उत्सुक थे। “मैं इस रोमैंटिक कहानी पर कई वर्षों से काम कर रहा हूँ और नवाज़भाई के साथ अपनी पहली फ़िल्म बनाने का मौका मिलना ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है,” उन्होंने कहा।

वूडपेकर्स फ़िल्म्स के राजेश और किरण भाटिया ने इस फ़िल्म का निर्माण किया है जो मोतीचूर चकनाचूर के भी निर्माता हैं।

राजेश भाटिया ने बताया के बोले चूड़ियां की शूटिंग मई से शुरू होगी और 45 दिन शूट किया जायेगा। निर्माता इस फ़िल्म को अक्टूबर में प्रदर्शित करने के बारे में सोच रहे हैं।

फ़िल्म की नायिका का अभी तक चुनाव नहीं किया गया है, हालाँकि निर्माता किसी ए-लिस्ट नायिका को कास्ट करना चाहते हैं पर अगर कोई नयी लड़की भी उतनी ही आश्वासक लगी तो उन्हें कोई हर्ज नहीं है। कास्टिंग डिरेक्टर मुकेश छाब्रा नायिका की तलाश कर रहे हैं।

वूडपेकर्स फ़िल्म्स ने मोतीचूर चकनाचूर फ़िल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ नायिका के रोल में अथिया शेट्टी को चुना है।

नवाज़ुद्दीन की हाल ही में शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे पर आधारित द्विभाषिक बायोपिक ठाकरे प्रदर्शित हुयी थी। कहा जा रहा है के नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी फ़िलहाल नेटफ्लिक्स की वेब-सीरीज़ सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीज़न की शूटिंग कर रहे हैं।

Related topics