News Hindi

सलमान ख़ाँ की गामा पहलवान पर आधारित टीवी सीरीज़ अप्रैल में शुरू होगी

Read in: English


इस टेलीविजन सीरीज़ में सोहेल ख़ाँ गामा पहलवान की भूमिका निभाएंगे और पुनीत इस्सर इसका निर्देशन करेंगे।

शटरबग्ज़ इमेजेस

Our Correspondent

अभिनेता सलमान ख़ाँ का पहलवानी से रिश्ता उनके अगले प्रोजेक्ट में भी कायम है। रिपोर्ट्स के अनुसार उनका अगला टेलीविजन प्रॉडक्शन गामा पहलवान के जीवन पर आधारित है।

इस सीरीज़ का निर्देशन पुनीत इस्सर करेंगे तथा गामा पहलवान की भूमिका में सोहेल ख़ाँ नज़र आएंगे। खबर के अनुसार इस सीरीज़ की शूटिंग अप्रैल से शुरू होगी।

द कपिल शर्मा शो की सफलता के बाद सलमान ख़ाँ का ये दूसरा टेलीविजन प्रॉडक्शन है। इससे पूर्व सलमान सुलतान (2016) फ़िल्म में पहलवान की भूमिका निभा चुके हैं।

कुश्ती में भारत के पहले वर्ल्ड चैम्पियन के तौर पर गामा पहलवान जाने जाते हैं तथा पहलवानी में उन्हें सबसे ऊँचा स्थान प्राप्त है।

1878 में लाहौर में जन्मे गामा पहलवान 10 वर्ष की आयु में ही लोगों की नज़र में आ चुके थे जब उन्होंने पहलवानों के सामने अपनी शारीरिक क्षमता का प्रदर्शन कर सबको चौंका दिया था। पुरे विश्व में उन्होंने कई कुश्तियां लड़ी और अंत तक अपराजित रहे।

मुंबई मिरर अखबार के अनुसार इस सीरीज़ की शूटिंग अप्रैल से शुरू होगी और इसे पंजाब और लन्दन में शूट किया जायेगा। पुनीत इस्सर के निर्देशन में सोहेल ख़ाँ शीर्ष भूमिका निभाएंगे तथा मोहम्मद नज़ीम गामा के भाई इमाम बक्श की भूमिका में नज़र आएंगे।

सलमान ख़ाँ खुद अली अब्बास ज़फर की फ़िल्म भारत में नज़र आएंगे जो इस वर्ष प्रदर्शित हो रही है।

Related topics