{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस फ़िल्म को मिला नाम स्ट्रीट डांसर


फ़िल्म निर्माताओंने मोशन पोस्टर के ज़रिये फ़िल्म के शीर्षक को घोषित किया। फ़िल्म 8 नवंबर 2019 को प्रदर्शित होगी।

Suparna Thombare

भूषण कुमार की टी सीरीज़ तथा निर्देशक रेमो डिसूज़ाने एबीसीडी फ़िल्म शीर्षक को ना छूते हुए डांस पर आधारित अपनी नयी फ़िल्म के लिए नए नाम को चुना। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर अभिनीत इस फ़िल्म का नाम रखा गया है स्ट्रीट डांसर।

एबीसीडी (2013) और एबीसीडी 2 (2015) फ़िल्म का निर्माण क्रमशः युटीव्ही मोशन पिक्चर्स और वॉल्ट डिज़नी पिक्चर्स ने किया था। इसीलिए नए निर्माताओंको (भूषण कुमार, क्रिशन कुमार और लिज़ेल डिसूज़ा को) इस शीर्षक का महत्त्व जानकर भी इसे छोड़ना पड़ा।

पर सोमवार को लॉंच किये गए मोशन पोस्टर में 3 इस आंकड़े को शीर्षक के पार्श्वभाग में रखा गया है। इससे ये भी इशारा किया गया है के एबीसीडी के दोनों हिट पार्ट की टीम अब डांस पर आधारित तीसरी फ़िल्म लेकर आ रही है।

"रास्ते पर नाच सकते हैं तो उस पर चलना क्यों? नियमो को तोड़ दो और 8 नवम्बर को स्ट्रीट डांसर के साथ जुड़ जाओ," वरुण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फ़िल्म का नाम घोषित करते हुए लिखा। 

ये नया शीर्षक आपको अभिनेता गोविंदा के लोकप्रिय गाने 'आय एम अ स्ट्रीट डांसर' की याद दिलाता है। 1986 में आयी गोविंदा की फ़िल्म इल्ज़ाम के इस गाने को बप्पी लहिरी ने संगीत दिया था।

मशहूर ब्रिटिश कॉमेडी डांस फ़िल्म स्ट्रीट डांस 3डी से भी ये शीर्षक मेल खाता है। 2010 में आये इस फ़िल्म का कुछ सालों बाद सिक़्वल भी आया था।

स्ट्रीट डांसर फ़िल्म में प्रभुदेवा और नोरा फ़तेहि की भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं। फ़िल्म 8 नवम्बर को 3डी में प्रदर्शित होगी।

Related topics

Poster review