{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

पति पत्नी और वो रीमेक के लिए कार्तिक आर्यन ने उगाई मूंछें


कार्तिक ने मूंछोंवाले नए प्लेन लुक को साँझा किया। मुदस्सर अज़ीज़ द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

Shriram Iyengar

कार्तिक आर्यन के लिए वर्ष 2019 की शुरुआत काफ़ी व्यस्त रही है। उनकी आगामी फ़िल्म लुका चुप्पी (2019) के प्रमोशंस भी चल रहे हैं और अब वे अपने दूसरे प्रोजेक्ट पति पत्नी और वो रीमेक की तरफ भी बढ़ चुके हैं।

मुदस्सर अज़ीज़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म दिवंगत बी आर चोप्डा की 1978 की इसी नाम की अजरामर फ़िल्म पर आधारित है। एक सामान्य कर्मचारी के किरदार को निभाने के लिए कार्तिक अपने पहले फ़िल्मों के फैशनेबल व्यक्तित्व को पीछे छोड़ मुंछोंवाली लुक में नज़र आ रहे हैं।

फ़िल्म के निर्माताओं ने कार्तिक के लुक को सोशल मिडिया पर साँझा किया। एक फॉर्मल शर्ट और मूंछोंवाली लुक में कार्तिक अपने बाकि फ़िल्मों से काफ़ी अलग लग रहे हैं। उनके किरदार का नाम चिंटू है जो एक साधारण पर रोमैंटिक आदमी है। इस फ़िल्म में भूमि पेडनेकर तथा अनन्या पांडे भी अहम भूमिका निभा रही हैं।

कार्तिक के लुक के बारे में बताते हुए निर्माता भूषण कुमार ने कहा, "पति पत्नी और वो में अपने किरदार के लिए कार्तिक ने नया लुक धारण किया है जो सबको चौंका देगा। कार्तिक का यंग लड़के से गंभीर व्यक्ति में हुए बदलाव को देख कर सेट पर सभी चौंक गए थे। उन्होंने निभाए हुए बाकी किरदारों से वे यहाँ बिलकुल अलग दिख रहे हैं। मुझे विश्वास है के उनके लुक्स के साथ प्रयोग किये जाने के निर्णय को दर्शक भी पसंद करेंगे।"

कार्तिक का ये लुक देख कर रब ने बना दी जोड़ी (2008) फ़िल्म के शाह रुख ख़ाँ के लुक की याद आती है। शाह रुख के चेहरे से चश्मा हटा दो तो दोनों लुक्स के साम्य को नज़रअन्दाज़ नहीं कर सकते।

निर्माता जूनो चोप्डा ने बताया, "वे एक नए नए दूल्हा बने इंसान का किरदार निभा रहे हैं और उनके लुक को बदलना ज़रूरी था। कार्तिक ने किरदार को सही दिखाने के लिए काफ़ी मदद की। इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए हम काफ़ी उत्सुक हैं।"

फ़िल्म की शूटिंग सोमवारसे शुरू हो चुकी है। फ़िल्म की दो नायिकाओं में से एक पहले दिन शूटिंग पर हाज़िर थी। कार्तिक ने मज़ाक करते हुए कहा के ये पत्नी है या वो? फोटो देख के ये लगता है के वो अभिनेत्री अनन्या पांडे हैं।

कार्तिक आर्यन और क्रिती सैनन की फ़िल्म लुका चुप्पी १ मार्च को प्रदर्शित हो रही है।

Related topics