{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

संजय लीला भंसाली की फ़िल्म की शूटिंग शुरू करनेसे पहले सलमान पूरी करेंगे दबंग ३


ट्रेड सूत्रों के अनुसार सलमान ख़ाँ दबंग ३ की शूटिंग अगले महीनेसे इंदौर में शुरू करेंगे।

Our Correspondent

सलमान ख़ाँ २० वर्ष बाद संजय लीला भंसाली के साथ फिर एक बार काम करेंगे। इससे पूर्व मुख्य नायक के रूप में हम दिल दे चुके सनम (१९९९) यह सलमान की भंसाली के साथी आखरी फ़िल्म थी।

संजय लीला भंसाली फ़िल्म्स की सीईओ प्रेरणा सिंहने मुंबई मिरर डॉट कॉमसे बात करते हुए कहा के ये एक प्रेम कहानी है जिसे भंसाली और सलमान संयुक्त रूप से निर्मित करेंगे।

मुंबई मिरर डॉट कॉम की खबर के अनुसार इस फ़िल्म की शूटिंग इस वर्ष सप्टेंबरसे शुरू होगी। इससे पूर्व सलमान दबंग ३ की शूटिंग पूरी करेंगे।

ट्रेड सूत्रों के अनुसार सलमान जल्द ही भारत की शूटिंग पूरी करेंगे क्योंकि दबंग ३ की शूटिंग संभवतः अगले महीनेसे शुरू हो रही है।

"भारत फ़िल्म की कुछ शूटिंग अभी बाकि है और ख़ाँ अगले महीने दबंग ३ की शूटिंग शुरू कर रहे हैं," सूत्र ने कहा। "शूटिंग मध्य प्रदेश के इंदौरसे शुरू होगी, उसके बाद महाराष्ट्र में महाबलेश्वर और पंचगनी में शूटिंग की जाएगी।"

ख़ाँ और भंसाली की एक साथ काम करने की बाते कुछ समयसे खबरों में हैं। इस खबर को ट्रेड विशेषज्ञ अतुल मोहनने पिछले वर्ष जून में आम किया था।

कहा जा रहा है के फ़िल्म का नाम इन्शाअल्लाह रखा जा रहा है। कहा जा रहा था के इस फ़िल्म में मुख्य नायिका की भूमिका में दीपिका पादुकोण काम करेंगी, लेकिन खबर है के भंसालीने अभी तक सिर्फ़ स्क्रिप्ट पूरी की है और मुख्य नायक का नाम तय किया है।

ख़ाँ और भंसालीने एक साथ ख़ामोशी – द म्यूजिकल (१९९६) और हम दिल दे चुके सनम (१९९९) की हैं। साँवरिया (२००७) में सलमान छोटीसी भूमिका में थे। भंसाली ख़ाँ और ऐश्वर्या राय को लेकर बाजीराव मस्तानी बनाना चाहते थे, पर दोनों कलाकारों के निजी सबंधो में तनाव के कारण फ़िल्म उस समय शुरू नहीं हो पायी।

भंसालीने आखिरकार २०१५ में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लेकर यह फ़िल्म बनाई।

सलमान ख़ाँ जल्द ही अली अब्बास जफ़र निर्देशित भारत में नज़र आएंगे जो ५ जून को प्रदर्शित हो रही है।

Related topics