{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

मेघना गुलज़ार ने साँझा किया छपाक फ़िल्म का पहला स्प्लैश


दीपिका पादुकोण और विक्रांत मसी अभिनीत यह फ़िल्म एसिड हमले में बची लक्ष्मी अगरवाल के जीवन पर आधारित है।

Shriram Iyengar

निर्देशिका मेघना गुलज़ारने अपनी आगामी फ़िल्म छपाक की तैयारी का पहला फोटो साँझा किया है। यह फ़िल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की बतौर निर्माता पहली फ़िल्म है और इस फ़िल्म में वे मुख्य भूमिका भी निभा रही हैं।

लक्ष्मी अगरवाल पर हुये एसिड हमले पर आधारित यह फ़िल्म इस हमले और लक्ष्मी के इससे उभरकर बाहर आने की साहस गाथा को दर्शाएगी।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Prep. #chhapaak

A post shared by Meghna Gulzar (@meghnagulzar) on

दुपट्टे पर जमे एसिड के धब्बे का यह फोटो एसिड हमले के क्षण को दर्शाता है। यह फोटो इस हमले के क्षणों की छबि मन में प्रकट करता है और फ़िल्म के बेहतर शुरुवात का भी आगाज़ करता है।

पादुकोण ने दिसंबर २०१८ में एक ट्वीट के ज़रिये इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने की बात को आम किया था।

वर्ष २०१८ में पादुकोण की पद्मावत के रूप में केवल एक ही फ़िल्म प्रदर्शित हुयी थी, जो उनके करिअर की सबसे अहम फ़िल्म साबित हुयी। साथ ही मेघना गुलज़ार ने भी २०१८ का आगाज़ राज़ी जैसी हिट फ़िल्म से किया, जिसमे आलिया भट मुख्य भूमिका में थीं।

पादुकोण की बात पर मेघना ने कहा था, "मैं उनकी आभारी भी हूँ और उत्साहित भी के उन्होंने इतने जल्द अपना निर्णय लिया है। जब आप उनके जैसे सुन्दर चेहरे को लेते हैं और उसे एक एसिड हमले से बची हुयी महिला दर्शाते हैं, तो इस हमले की क्रूरता और उसके परिणाम को यह बात और गंभीर बनाती है।"

हालांकि चर्चा यह भी थी के फ़िल्म मार्च २०१९ के दौरान प्रदर्शित होगी, पर अभी तक किसी भी तारीख़ की घोषणा नहीं की गयी है।

Related topics

Poster review