{ Page-Title / Story-Title }

News Tamil Telugu

बनिता संधू चाहती हैं के अर्जुन रेड्डी के रीमेक की अपेक्षाओं पर वर्मा खरी उतरे


अभिनेता विक्रम के बेटे ध्रुव अपनी पहली फ़िल्म वर्मा में विजय देवेराकोण्डाने निभाई हुयी भूमिका निभा रहे हैं। यह फ़िल्म पहले मार्च में प्रदर्शित होनी थी।

फोटो शटरबग्ज़ इमेजेस

Haricharan Pudipeddi

अर्जुन रेड्डी (2017) के तमिल रीमेक में ऑक्टोबर (2018) की नायिका बनिता संधू को चुनने की बात आम होने के एक दिन बाद ही बनिता ने द टाइम्स ऑफ़ इंडिया अखबार से हुयी बातचीत में कहा के वे सचमुच चाहती हैं के वर्मा अर्जुन रेड्डी की अपेक्षाओं पर खरी उतरे।

फ़िल्म के निर्माताओंने यह घोषणा की थी के वे पूरे फ़िल्म को फिरसे शूट करेंगे क्योंकि निर्देशक बाला के वर्जनसे वे नाखुश थे। गौरतलब है के अभिनेता विक्रमने ही बाला को निर्देशन की ज़िम्मेदारी देने का सुझाव दिया था।

वर्मा इस मार्च को प्रदर्शित होनी थी। यह अभिनेता विक्रम के बेटे ध्रुव की पहली फ़िल्म है। ध्रुव मूल फ़िल्म में अभिनेता विजय देवेराकोण्डाने निभाई हुयी भूमिका निभा रहे हैं।

बनिताने अखबार से हुयी बातचीत में कहा, "मुझे साउथ और हिंदी फ़िल्मों के लिए पहले भी पूछा गया था। मैं अच्छी फ़िल्म की राह देख रही थी और जब मुझे इस फ़िल्म के लिए पूछा गया तो मैं मना नहीं कर सकी।

"इस प्रोजेक्ट की बात करें तो प्रॉडक्शन टीम मुझे फ़िल्म में कास्ट करना चाहती थी। मैंने अर्जुन रेड्डी देखी है। मैं आशा करती हूँ के हमारी फ़िल्म ओरिजिनल फ़िल्म की तरह रोचक बने और सारी उम्मीदों पर खरी उतरे। अभी तक शूटिंग के दिन तय नहीं हुए हैं।"

निर्माताओंने अभी तक निर्देशक के चयन के बारे में कोई अधिकृत घोषणा नहीं की है। पर चर्चा यह भी है के गौतम मेनन या पहली बार निर्देशन में आनेवाले गिरिसैया में से किसी एक को इस फ़िल्म के निर्देशक के रूप में देखा जा रहा है।

गिरिसैयाने अर्जुन रेड्डी फ़िल्म में निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा के साथ सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था।

अर्जुन रेड्डी में विजय देवेराकोण्डाने शराब की लत लगे हुए पागल प्रेमी की भूमिका निभाई थी।

Related topics