{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

मणिकर्णिका के बाद कंगना अपने जीवन पर आधारित फ़िल्म का निर्देशन करेंगी


अभिनेत्री कंगना रनौत ने बताया के फ़िल्म उनके स्टारडम के सफर में आये विवादों को छुएगी।

फोटो शटरबग्ज़ इमेजेस

Our Correspondent

जहाँ हर तरफ बायोपिक्स का माहौल चल रहा है, वहीं कंगना रनौत अगले वर्ष आ रहे सभी बायोपिक्स से लोगों का ध्यान हटाने की तैयारी में हैं।

कहा जा रहा है के रनौत अपने जीवन पर फ़िल्म बनाने की तैयारी कर रही हैं। के वी विजयेंद्र प्रसाद इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट लिखेंगे, जिन्होंने रनौत की पहली निर्देशकीय फ़िल्म मणिकर्णिका – द क़्वीन ऑफ़ झाँसी (२०१९) की स्क्रिप्ट लिखी थी।

मुंबई मिरर अखबारसे बात करते हुए रनौतने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, "हाँ, ये सच है। मेरा जीवन ही मेरे अगले निर्देशकीय फ़िल्म का विषय है। पर ये प्रपोगंडा फ़िल्म नहीं है जिसमे ब्लैक एंड व्हाइट ही किरदार होंगे, बल्कि ये फ़िल्म मेरे सफर की पूरी ईमानदारी और दिल से बतायी गयी कहानी होगी जहाँ कई सारे हलके फुलके क्षण भी होंगे।"

अभिनेत्री कंगना इस वर्ष आयी मणिकर्णिका फ़िल्म से निर्देशिका बनी। पहले इस फ़िल्म के एक मात्र निर्देशक थे राधा कृष्ण जगारलामुडी जिन्हे क्रिश के नाम से जाना जाता है। पर खबर के अनुसार जब रनौत और क्रिश के बिच तनाव बढ़ता गया तो रनौत फ़िल्म की निर्देशिका बनी।

फ़िल्म के प्रदर्शन के पश्चात क्रिशने मिडिया के सामने रनौत पर उनके और फ़िल्म के कलाकारों के प्रति व्यवहार को लेकर आरोप किये थे।

क्रिश के अलावा सोनू सूद तथा मिष्टी चक्रवर्तीने भी रनौत के निर्देशक बनने के विवाद पर उनके विरोधमें मिडियासे बाते की।

खबर के अनुसार रनौत ने यह भी बताया के उनके नयी निर्देशकीय फ़िल्म उनके स्टारडम के सफर में आये विवादों को छुएगी।

हालांकि उन्होंने यह भी बताया के फ़िल्म में किसी का नाम नहीं लिया जायेगा, लेकिन फ़िल्म में मणिकर्णिका (2019), गैंगस्टर (2006) और क़्वीन (2014) जैसी फ़िल्मों पर उभरे विवादों को दर्शाया जायेगा।

विजयेंद्र प्रसादने स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है तथा फ़िल्म की शूटिंग इस वर्ष अक्टूबर-नवंबर तक शुरू की जाएगी।

Related topics