{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

भजन सम्राट अनूप जलोटाने किया अनुराधा पौडवाल के वैलेंटाइन सिंगल को लॉंच


अनुराधा पौडवाल की अनुपस्थिति में भजन गायक अनूप जलोटा ने रेड रिबन म्युज़िक के तीन वैलेंटाइन सिंगल्स को लॉंच किया।

अनूप जलोटा, लालित्या मनशॉ और आर्यन पंडित

Mayur Lookhar

अगर भजन सम्राट अनूप जलोटा गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ बिग बॉस के घर में प्रवेश कर सकते हैं तो तीन वैलेंटाइन सिंगल्स को लॉंच करना उनके लिए बहुत ही साधारणसी बात है।

65 वर्षीय जलोटाने बुधवार को मुंबई में रेड रिबन म्युज़िक के तीन वैलेंटाइन सिंगल्स को लाँच किया। इनमें से एक सिंगल ज्येष्ठ पार्श्वगायिका अनुराधा पौडवाल द्वारा गाया गया है।

पौडवाल के सिंगल का शीर्षक है 'ये दिल दीवाना माने ना'। इस गीत के रचनाकार हैं लक्ष्मी नारायण तथा इसे 66 वर्षीय गायिका पर चित्रित किया गया है।

यह गाना 1990 के दशक के गानों की भाँति ही सरल संगीत और सादे शब्दोंसे सजा है। देश से बाहर होने के कारण पौडवाल इस समारोह में उपस्थित नहीं रह पायीं।

दूसरे सिंगल का शीर्षक है 'ये मुझे क्या हुआ'। ये लालित्या मनशॉ और ऐश्वर्या निगम द्वारा गाया हुआ ड्युएट गाना है। काशी कश्यप के इस गीत को पूजा नीलम कपूरने संगीतबद्ध किया है।

यह गाना हृषिकेश और मसूरी में चित्रित किया गया है। गाने के सुंदर बोल को उतने ही अच्छे संगीत से सजाया गया है।

रेड रिबन म्युज़िक की संस्थापक मनशॉ हमेशा अपने आप को अपने वीडिओज़ में चित्रित करती हैं। पर इस विडिओ में उनके साथ कपिल गुज्जर हैं जो उनसे अधिक युवा दिख रहे हैं। यह थोड़ा अटपटा लगता है। इस विडिओ का एकांगी चित्रण इसके अनुभव को उभरने नहीं देता।

जो आखरी सिंगल है वो एक बैलड गीत है जिसमे कोई कहानी बताई जाती है। आर्यन पंडितने गाये इस गाने का शीर्षक है 'टूटा हूॅं बिखरा नहीं'। लॉंच किये गए तीनो सिंगल्समें से ये गाना सबसे अधिक आजके संगीत से जुड़ा हुआ लगता है। पंडितने इसे लिखा, संगीतबद्ध किया और गाया है।

इन गानो को लॉंच करनेवाले जलोटा इससे पूर्व बिग बॉस शो में अपने २९ वर्षीय साथी जसलीन मथारू के साथ नज़र आये थे। उनके फैन्स को उन्हें इस रूप में देख कर काफ़ी आश्चर्य हुआ था।

शो से निकलने के बाद जलोटाने कहा था के उनका ये रूप झूठा था। ऐसा सिर्फ़ शो के रेटिंग्स को बढ़ाने के लिए किया गया था। सलमान ख़ाँ इस रिएलिटी शो के सूत्र संचालक थे।

Related topics