502 Bad Gateway

करण जोहर, हार्दिक पंड्या और के एल राहुल पर जोधपुर में शिकायत दर्ज

{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

करण जोहर, हार्दिक पंड्या और के एल राहुल पर जोधपुर में शिकायत दर्ज


देवाराम मेघवाल नामक वकीलने इन तीनो के विरुद्ध कॉफी विथ करण शो में महिलाओं पर किये असंवेदनशील बयानों के खिलाफ पेटिशन दर्ज की है।

Mayur Lookhar

मंगलवार, 5 फरवरी, को जोधपुर के लूणी पुलिस स्टेशन में चैट शो होस्ट तथा निर्देशक करण जोहर, भारतीय क्रिकेट खिलाडी हार्दिक पंड्या और के एल राहुल इन तीनो पर शिकायत दर्ज की गयी।

चैट शो कॉफी विथ करण के दौरान महिलाओं के प्रति किये गए असंवेदनशील बयानों के विरोध में वकील देवाराम मेघवाल ने जोहर और इन क्रिकेट खिलाड़ियों के विरूद्ध शिकायत दर्ज की।

बोरानाडा जोधपुर के सहायक आयुक्त पुलिस सिंराथा राम ने इस बात की पुष्टि की। उन्होंने सिनेस्तानसे बात करते हुए कहा, "वकील देवाराम मेघवाल ने जोधपुर कोर्ट में करण जोहर, हार्दिक पंड्या और के एल राहुल पर टीवी शो में किये गए उनके बयानों के विरुद्ध उन पर पेटिशन दायर किया है। मेघवाल ने आरोप किये हैं के टी आर पी के नाम पर जोहर और उपरोक्त क्रिकेटर्सने अपने असंवेदनशील वक्तव्योंसे महिलाओं का अपमान किया है।"

भारतीय पीनल कोड 504 के तहत ये शिकायत दर्ज की गयी है। 

सिंराथा रामने ये भी बताया के मेघवालने हार्दिक पंड्या द्वारा डॉ बी आर आंबेडकर पर किये गए विवादित ट्वीट के शिकायत को भी इस ताज़ा शिकायत में जोड़ा है। मात्र यह ट्वीट हार्दिक पंड्या द्वारा नहीं बल्कि किसी बनावटी अकाउंट द्वारा पोस्ट किया गया था। 

पंड्या, राहुल और करण जोहर के कॉफी विथ करण शो में किये गए विवादित असंवेदनशील वक्तव्यों की वजह से तीनो पर कई स्तरों से टिका की गयी थी।

द बोर्ड ऑफ़ कंट्रोल फॉर क्रिकेट (बीसीसीआय) ने दोनों क्रिकेटरों को आगे की पूछताछ होने तक निलंबित किया था।

मात्र कुछ सप्ताह बाद पूछताछ की प्रक्रिया पूरी होने से पूर्व ही बीसीसीआयने बैन हटा दिया। पंड्या को बैन के हटते ही भारतीय टीम में पुनः वापस बुलाया गया। 

बिज़नेस चॅनेल ईटी नाउ से बात करते हुए करण जोहरने शो पर किये गए वक्तव्यों के लिए माफ़ी मांगी थी। "उस एपिसोड में किये गए वक्तव्यों की मैं कोई सफाई नहीं दे रहा हूँ। मैं यही कहना चाहता हूँ के शायद हमारी बातें एक मर्यादा के बाहर चली गयी और इस चीज़ के लिए मैं माफ़ी मांगता हूँ क्योंकि वो मेरा मंच था जहाँ ये बातें हुयी," जोहर ने कहा था।

Related topics