{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

एकता कपूर ने बेटे का नाम रखा रवि, पिता जीतेन्द्र का है ये असली नाम


बालाजी टेलीफ़िल्म्स की जॉइंट मैनेजिंग डिरेक्टर एकता कपूर ने अपने माँ बनने की ख़ुशी को ट्विटर पर ज़ाहिर किया। 

शटरबग्ज़ इमेजेस

Our Correspondent

निर्माती एकता कपूरने सरोगसी के माध्यम से पाए अपने बेटे का नाम अपने पिता जीतेन्द्र के असली नाम से रवि कपूर रखा है।

द बालाजी टेलीफ़िल्म्स की जॉइंट मैनेजिंग डिरेक्टर एकता कपूरने अपने माँ बनने की ख़ुशी को ट्विटर पर ज़ाहिर किया।

“ईश्वर की कृपा से मैंने जीवन में कई सफलताएं हासिल की हैं, पर इस खूबसूरत छोटेसे, नन्हे बेटे के मेरे जीवन में आने की ख़ुशी से बढ़कर कुछ भी नहीं। मेरे बेटे के जन्म से मुझे कितनी ख़ुशी हुयी है ये मैं शब्दों में बता नहीं सकती। जीवन में सबकुछ आप के मुताबिक नहीं होता, पर हर मुश्किलों का कोई ना कोई हल ज़रूर होता है। मुझे मेरा हल मिल गया और आज मैं अपने आप को ख़ुशनसीब समझती हूँ के मैं माँ बनी हूँ। ये मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत ही ख़ुशी का पल है और मैं बेहद उत्सुक हूँ के मैं माँ होने का सफर मेरे नन्हे बेटे रवि कपूर के साथ शुरू कर रही हूँ,” उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा।

तुषार कपूरने भी नन्हे रवि कपूर का परिवार में स्वागत किया। तुषारने कहा के उनकी बहन उनके बेटे लक्ष्य के लिए माँ जैसी ही है।

“मैं ये घोषित करते हुए काफ़ी उत्साहित हूँ के मेरे भांजे का जन्म पिछले सप्ताह आय वि एफ और सरोगसी की मदद से हुआ है और इस नन्हे बेटे का नाम रवि कपूर रखा गया है। एकता मेरे बेटे लक्ष्य के लिए माँ जैसी ही है। ये उसके जीवन का ऐसा नया पड़ाव है जो सम्पूर्णता और समाधान की ख़ुशी प्रदान करता है। ईश्वर रवि को शांति, ख़ुशी और अच्छी सेहत प्रदान करे और आप सबके आधार और स्नेह के लिए सबको बहुत बहुत धन्यवाद,” तुषारने अपने निवेदन में कहा। 

Related topics