{ Page-Title / Story-Title }

News Assam

प्रियंका चोप्डा की इज़ंट इट रोमैंटिक नेटफिल्क्स पर २८ फरवरी से प्रदर्शित होगी


रिबेल विल्सन और लियाम हेम्ज़वर्थ की ये रोम कॉम इसके डिजिटल प्रदर्शन से पूर्व सिनेमाघरों में वैलेंटाइन डे पर प्रदर्शित की जाएगी। 

Sonal Pandya

रोमैंटिक कॉमेडी इज़ंट इट रोमैंटिक अपने अमरीकन थिएटर प्रदर्शन (१४ फरवरी, वैलेंटाइन डे) से सिर्फ़ दो सप्ताह बाद नेटफिल्क्स पर आ रही है।

टॉड स्ट्राउस-स्कुल्सन निर्देशित यह फ़िल्म रोमांस के सर्वसाधारण धारणाओं पर व्यंग करती है।

ऑस्ट्रेलियाई स्टार रिबेल विल्सन, जो की न्यू यॉर्क स्थित नटाली की भूमिका कर रही हैं, सर के बल गिरती हैं और जब उठती हैं तो अपने आप को रोम कॉम की दुनिया में पाती हैं।  

उनके साथी ऑस्ट्रेलियाई कलाकार लियाम हेम्ज़वर्थ यहाँ रोमैंटिक नायक की भूमिका निभा रहे हैं जो नटाली के प्रेम में है।

प्रियंका चोप्डा इज़ाबेला की भूमिका अदा कर रही हैं जो की एक योगा एम्बेसडर है और नटाली के साथी और मित्र जोश के प्यार में है।

जोश की भूमिका एडम डिवाइन निभा रहे हैं। बेटी गिल्पिन और जेनिफर सौंडर्स भी इसमें काम कर रहे हैं।

डिजिटल स्ट्रीमिंग के सबसे बड़े नाम नेटफिल्क्स पर इस फ़िल्म को प्रदर्शित करने का निर्णय बिलकुल भी चकित करनेवाला नहीं है। पिछले वर्ष कंपनीने रोम कॉम में बहुत ज़्यादा लागत की थी, जहाँ उन्होंने सेट इट अप (२०१८) और टू ऑल द बॉयज़ आय हॅव लव्ड बिफोर (२०१८) जैसी फ़िल्मे प्रदर्शित की थी, जिसे उन्होंने ‘समर ऑफ़ लव’ का नाम दिया था।

उनके इस निर्णयने धीरे धीरे काम करना शुरू किया। कंपनीने अपने त्रैमासिक आर्थिक रिपोर्ट में बताया के ११ रोम कॉम में से एक को ८ करोड़ सब्क्राइबर्स ने देखा। ये रोम कॉम नेटफ्लिक्स ओरिजिनल था। उन्होंने हर फ़िल्म की अलग अलग ख़बर तो नहीं दी, पर इन आंकड़ों से पता चलता है के इस विषय में लोगों की फिर से रुची बढ़ चुकी है, जहाँ की हॉलीवुड ने ऐसे विषय को डेड बताया था।

Related topics

Netflix