{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

तुषार कपूर, मल्लिका शेरावत एक साथ नज़र आएंगे अल्ट बालाजी की हॉरर कॉमेडी में


विश्वस्त सूत्र के अनुसार इस वेब-सीरीज़ को हाउसफुल ४ के निर्देशक फरहाद सामजी निर्देशित करेंगे। वेब-सीरीज़ का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है।

Mayur Lookhar

डिजिटल दुनिया एक सही पर्याय है, खास कर जब रुपहले परदे पर आपको कम मौके मिल रहें हो।

अभिनेता तुषार कपूर तथा अभिनेत्री मल्लिका शेरावत गत कुछ वर्षों से फ़िल्मी परदे पर बहुत कम दिखाई दे रहे हैं। दोनों कलाकार अब  एक साथ एक वेब-सीरीज़ में नज़र आएंगे जिसका निर्माण एकता कपूर कर रही हैं और बालाजी टेलीफ़िल्म्स के अल्ट बालाजी डिजिटल प्लॅटफॉर्म पर इसे प्रदर्शित किया जायेगा।

इस प्रोजेक्ट से जुड़े विश्वस्त सूत्र ने बताया, “वेब-सीरीज़ का अभी कोई नाम नहीं रखा गया है। ये एक हॉरर कॉमेडी है जिसमे तुषार कपूर और मल्लिका शेरावत मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। बाकी कलाकारों में संजय मिश्र, कृष्णा अभिषेक तथा कीकू शारदा शामिल हैं। इसे फरहाद सामजी निर्देशित करेंगे और ये अल्ट बालाजी पर प्रदर्शित की जाएगी। इस वेब-सीरीज़ को पहले गोवा और दुबई में शूट किया जाना था पर अब इसकी शूटिंग मुंबई के मीरा रोड विभाग में की जा रही है।”

इस बात की अधिकृत घोषणा जल्द ही की जाएगी। तुषार कपूर के एक प्रवक्ता ने इस बात पर हामी भरी के उन्होंने अल्ट बालाजी की इस वेब-सीरीज़ की शूटिंग शुरू कर दी है, पर इससे ज़्यादा और कोई बात करने से इंकार किया।

मल्लिका शेरावत और तुषार कपूर ने इससे पूर्व सिर्फ़ एक बार साथ काम किया है। निर्देशक तलत जानी की जीना सिर्फ़ मेरे लिए (२००२) फ़िल्म में जहाँ तुषार की जोड़ी करीना कपूर ख़ाँ के साथ बनी थी, वही मल्लिका ने इस फ़िल्म में सोनिया का किरदार निभाया था।

तुषार और मल्लिका का ये डिजिटल प्लॅटफॉर्म पर पहला काम है।

पिछले वर्ष जून में मल्लिका शेरावतने बतौर निर्माता अमरीकन टीवी सीरीज़ द गुड वाइफ के भारतीय रूपांतरण की घोषणा की थी। मल्लिका उसमे मुख्य भूमिका निभा रही थीं, जिसे डिजिटल प्लॅटफॉर्म पर ही लॉंच किया जाना था।

तुषार कपूर की पिछली फ़िल्म है २०१७ में आयी गोलमाल अगेन, वहीं मल्लिका शेरावत की पिछली फ़िल्म थी २०१५ में प्रदर्शित डर्टी पॉलिटिक्स। 

Related topics

ALTBalaji