{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की रोम कॉम दे दे प्यार दे का प्रदर्शन १७ मई तक हुआ विलंबित


फ़िल्म के निर्माताओं ने अजय देवगन की ही फ़िल्म टोटल धमाल से होने वाली टक्कर को टालने के लिए ये निर्णय लिया है। 

शटरबग्ज़ इमेजेस

Our Correspondent

अजय देवगन की रोमैंटिक कॉमेडी दे दे प्यार दे (२०१९) के प्रदर्शन को अब मई तक ढ़केल दिया गया है।

तब्बू और रकुल प्रीत सिंह भी इस फ़िल्म में अहम भूमिका में हैं।

फ़िल्म की प्रदर्शन की तारीख़ अब १७ मई तय की गयी है। अकिव अली द्वारा निर्देशित ये फ़िल्म पहले १५ मार्च को प्रदर्शित होनी थी।

खबरों के अनुसार ये निर्णय इसलिए लिया गया है क्योंकि अजय देवगन की एक और फ़िल्म टोटल धमाल (२०१९) भी उसी समय के आस पास प्रदर्शित हो रही है। इससे दोनों फ़िल्म को नुकसान हो सकता था, जिसे टालने के लिए ये निर्णय लिया गया।

इंद्र कुमार की इस कई बड़े कलाकारों की फ़िल्म में अजय देवगन के साथ माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में हैं। यह फ़िल्म २२ फरवरी को प्रदर्शित हो रही है।

मुंबई मिरर अख़बार के अनुसार दे दे प्यार दे से जुड़े एक सूत्र ने कहा, “एक ही कलाकार की दो फ़िल्मे २० दिन के अंतराल में प्रदर्शित हों ये फ़िल्म के बिज़नेस के लिए अच्छी बात नहीं।” खबर के अनुसार दोनों फ़िल्मों के मार्केटिंग कैम्पेन एक दूसरे पर हावी हो सकते थे, जिसे टालना इस निर्णय की अहम वजह थी।

दे दे प्यार दे ये अजय देवगन की अन्य फ़िल्मो में से एक है जो इस वर्ष प्रदर्शित होंगी। अजय नवंबर में प्रदर्शित हो रही फ़िल्म तानाजी - द अनसंग वॉरियर (२०१९) में शूरवीर मराठा तानाजी मालुसरे की भूमिका निभा रहे है।

दे दे प्यार दे के प्रदर्शन को पोस्टपोन करने के निर्णय से अब ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर बालाजी मोशन पिक्चर्स की जबरिया जोड़ी (२०१९) से सामना करेगी। सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोप्डा इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में हैं।

दे दे प्यार दे ये अजय देवगन की दिल तो बच्चा है जी (२०११) के बाद पहली रोमैंटिक कॉमेडी फ़िल्म है।

Related topics