{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

निर्देशक प्रकाश झा बनेंगे विलन, तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फ़िल्म वूमनिया में


कहा जा रहा है के अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में निर्देशक-अभिनेता प्रकाश झा को खलनायक की भूमिका के लिए सोचा जा रहा है। 

Shriram Iyengar

निर्देशक प्रकाश झा के अभिनय करिअर में एक और फ़िल्म जुड़ने की संभावना है।

कहा जा रहा है के तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अभिनीत फ़िल्म में निर्देशक अनुराग कश्यप खलनायक की भूमिका के लिए निर्देशक-अभिनेता झा को कास्ट करना चाहते हैं।

इस फ़िल्म का नाम फ़िलहाल वूमनिया रखा गया है, पर अभी तक प्रॉडक्शन से कोई अधिकृत घोषणा नहीं की गयी है।

पर अनुराग कश्यप ने यह सूचित किया है के १० फरवरी से फ़िल्म की शूटिंग शुरू होगी।

मुंबई मिरर की ख़बर में एक सूत्र के अनुसार महिला केंद्रित इस फ़िल्म में प्रकाश झा को विलन के किरदार के लिए कास्ट किया जायेगा।

प्रकाश झा ने अपनी फ़िल्म राजनीती (२०१०) से अपने अभिनय करिअर की शुरुआत की। उसके बाद वे प्रियंका चोप्डा के साथ एक बड़ी भूमिका में सिक़्वल फ़िल्म जय गंगाजल (२०१६) में नज़र आये। शॉर्ट फ़िल्म जुस्तजू (२०१८) में भी उन्होंने एक्टिंग की।

ख़बर में सूत्र ने कहा, “प्रकाश झा को स्क्रिप्ट पसंद आयी और वे १० फरवरी से भूमि और तापसी के साथ शूटिंग शुरू करेंगे। वे इस प्रोजेक्ट को लेकर उत्सुक है। कलाकारों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है।”

कहा जा रहा है के फ़िल्म चंद्रो तोमर और उनकी भाभी प्रकाशी पर आधारित है, जिन्होंने अपने शूटिंग की काबिलियत से शोहरत हासिल की। ८० वर्ष से भी ज़्यादा उम्र की इन दो महिलाओं ने ६० वर्ष की उम्र में रायफल चलाना सीखा और कई राष्ट्रिय स्पर्धाओं में जीत दर्ज की।

चंद्रो देश की सबसे अधिक उम्र की चैम्पियनशिप शूटर हैं जिससे दोनों को शूटर दादीज़ के नाम से जाना जाता है। 

Related topics