{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

क्या अक्षय कुमार नीरज पांडे की आगामी फ़िल्म में राष्ट्रिय सुरक्षा सलाहगार अजित डोवल की भूमिका निभाएंगे?  


इस प्रोजेक्ट द्वारा नीरज पांडे और अक्षय कुमार बेबी (२०१५) के बाद फिर एक बार साथ काम करेंगे।

Our Correspondent

पिछली बार निर्देशक नीरज पांडे ने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ थ्रिलर फ़िल्म बेबी (२०१५) में काम किया था। मुम्बई मिरर अख़बार की खबर के अनुसार दोनों फिर एक बार एक नए महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं, जो की राष्ट्रिय सुरक्षा सलाहगार अजित डोवल के जीवन से प्रेरित है।

खबर के अनुसार इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट अभी तक अंतिम स्वरुप तक नहीं पहुंची। "नीरज पहले अजय देवगन के साथ चाणक्य बनाएंगे, जिसे कुछ महीनो पहले घोषित किया गया था। अक्षय के भी कुछ और प्रोजेक्ट्स हैं। टीम अधिकृत घोषणा से पहले स्क्रिप्ट को अंतिम स्वरुप देना चाहती है," अखबार ने सूत्र के हवाले से कहा।

डोवल के ही मार्गदर्शन में २०१६ की सर्जिकल स्ट्राइक और २०१९ की बालाकोट एयरस्ट्राइक की गई थी।

वरिष्ठ अभिनेता परेश रावल ने आदित्य धर द्वारा निर्देशित उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक (२०१९) में डोवल पर आधारित किरदार निभाया था। विकी कौशल इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में थे।

इस नए प्रोजेक्ट के ज़रिये अक्षय और पांडे के बीच की अनबन की बातों को भी विराम मिल गया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा को अय्यारी (२०१८) फ़िल्म में साइन करने के बाद दोनों में अनबन की अफवाह उठी थी। 

अक्षय और पांडे की एक और फ़िल्म क्रैक की घोषणा की गई थी और उसका पहला पोस्टर भी लॉंच किया गया था, पर बाद में ये फ़िल्म बंद हो गयी। अक्षय कुमार अभिनीत तथा पांडे निर्मित रुस्तम (२०१६) के प्रदर्शन के बाद तुरंत ही इस फ़िल्म की घोषणा की गई थी।

Related topics