{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

द गर्ल ऑन द ट्रेन के रीमेक में परिणीति चोपड़ा के साथ जुडी कीर्ति कुल्हारी


रिभु दासगुप्ता इस फ़िल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

Our Correspondent

परिणीति चोपड़ा ने हॉलीवुड फ़िल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन के अधिकृत हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फ़िल्म का निर्देशन रिभु दासगुप्ता कर रहे हैं।

अब खबर ये है के कीर्ति कुल्हारी इस फ़िल्म से एक ब्रिटिश पुलिस अधिकारी की भूमिका में जुड़ चुकी हैं। कुल्हारी दासगुप्ता की नेटफ्लिक्स वेब-सीरीज़ बार्ड ऑफ़ ब्लड  की भी हिस्सा रह चुकी हैं, जिसका निर्माण शाह रुख ख़ाँ की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने किया था। अभिनेत्री अदिति राव हैदरी भी इस फ़िल्म में अहम भूमिका निभा रही हैं।

अपने किरदार के बारे में बताते हुए कुल्हारी ने मुम्बई मिरर अखबार से कहा, "ये काफ़ी रोचक किरदार है और इसका लुक भी अलग है। मुझे नहीं लगता के इससे पूर्व बॉलीवुड (हिंदी सिनेमा) में किसीने ऐसा लुक रखा है।"

उन्होंने इस फ़िल्म के लिए अपनी तैयारी के बारे में भी बताया। "ट्रेनिंग में मुझे कॉप की शारीरिक हालचाल के बारे में पता चलेगा। हमने ब्रिटिश लहज़े के बारे में भी सोचा था, पर रिभु का कहना है के इससे अभिनय पर से मेरा ध्यान हट जाएगा। इसके बजाय मैं डॉक्युमेंट्रीज़ और मर्डर मिस्ट्रीज़ देख रही हूँ, जिससे मुझे इंग्लैंड के पुलिस के काम और तरीके की समझ आए," उन्होंने कहा। 

कुल्हारी खुश हैं के वे दासगुप्ता के साथ फिर से काम कर रही हैं और उन्हें एक और महिला केंद्रित फ़िल्म में अभिनय करने का मौका मिला। "रिभु दासगुप्ता के निर्देशन में काम करना एक अच्छा अनुभव होता है और बार्ड ऑफ़ ब्लड के बाद हम दूसरी बार एकसाथ काम कर रहे हैं। हम में अच्छी सूझबूझ हैं और उनके साथ फिर एकबार काम करने के लिए मैं उत्सुक हूँ। पिंक (२०१६), फोर मोर शॉट्स प्लीज़ (वेब-सीरीज़) और मिशन मंगल (२०१९) के बाद ये मेरा चौथा प्रोजेक्ट है, जिसमे सारे महत्वपूर्ण किरदार महिलाएं हैं और मैं इसका आनंद ले रही हूँ," उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा।

टेट टेलर द्वारा निर्देशित द गर्ल ऑन द ट्रेन एक थ्रिलर फ़िल्म थी जिसमे एमिली ब्लंट और हेली बेनेट मुख्य भूमिका में थे। यह फ़िल्म पौला हॉकिंस की इसी नाम की २०१५ की बेस्ट सेलिंग नॉवेल पर आधारित थी।

Related topics