{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

देखिए – बार्ड ऑफ़ ब्लड विडिओ में इमरान हाश्मी ने पलटा शाह रुख ख़ाँ का दाव


रिभु दासगुप्ता की इस नेटफ्लिक्स सीरीज़ में विनीत कुमार सिंह, सोभिता धूलिपाला और रजित कपूर भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

Keyur Seta

शाह रुख ख़ाँ उनकी आगामी नेटफ्लिक्स सीरीज़ बार्ड ऑफ़ ब्लड के प्रमोशन में छोटे छोटे विडिओ द्वारा दर्शकों में जिज्ञासा पैदा कर रहे हैं। इन वीडिओज़ में शाह रुख ख़ाँ को उनके मन के विरुद्ध किसी मिशन के लिए चुना जाता है। ख़ाँ इसके लिए तैयार भी हो जाते हैं और आखरी विडिओ में वे एक चेहरा छुपाए आदमी के सामने बैठे दिखाई देते हैं।

२२ अगस्त को जारी किये गए अंतिम विडिओ में ये स्पष्ट होता है के शाह रुख ख़ाँ के सामने बैठा वो इंसान इमरान हाश्मी है। इमरान इस सीरीज़ के मुख्य कलाकार हैं। यहाँ पहली बार इमरान हाश्मी और ख़ाँ एक साथ काम करते नज़र आ रहे हैं।

पिछले वीडिओज़ की तरह यहाँ भी ख़ाँ होशियार बनने की कोशिश कर रहे हैं, पर अंत में वे खुद मूर्ख बन जाते हैं। बाज़ीगर (१९९३), बादशाह (१९९८), डॉन (२००६) और चक दे इंडिया (२००७) जैसी उनकी खुद की फ़िल्मों का ज़िक्र मस्ती भरे अंदाज़ में किया गया है। साथ ही जब वे हाश्मी के किरदार के नाम एडोनिस का भी मज़ाक उड़ाते हैं, वो भी मज़ेदार है। कहीं कहीं उनकी हरकतें मूर्खतापूर्ण लगती हैं, पर जिस तरह से उनके व्यक्तित्व को दर्शाया गया है, वो अजीब नहीं लगती।

इस विडिओ में ये स्पष्ट किया गया है के हाश्मी इस सीरीज़ में एक होशियार हैकर की भूमिका निभा रहे हैं। उनके अलावा विनीत कुमार सिंह, सोभिता धूलिपाला और रजित कपूर इस सीरीज़ में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। यह सीरीज़ सी नाम की बिलाल सिद्दीकी की किताब पर आधारित है और इसका निर्देशन रिभु दासगुप्ता ने किया है।

यह किताब एक रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) अफसर के बारे में है जो एजेंसी छोड़ने के बाद भी देश में बढ़ रहे आतंकवाद की वजह से वापिस आता है। यह वेब-सीरीज़ नेटफ्लिक्स पर २७ सितंबर से देखने के लिए उपलब्ध होगी।

Related topics

Netflix Teaser review