{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

क्या मेड इन चायना हॉउसफुल ४ और सांड की आँख के साथ होगी प्रदर्शित?


मेड इन चायना फ़िल्म इससे पूर्व ३० अगस्त को प्रदर्शित हो रही थी, पर साहो का प्रदर्शन भी उसी दिन पर आने की वजह से फ़िल्म के प्रदर्शन को आगे ढकेल दिया गया था।

Our Correspondent

राजकुमार राव और मौनी रॉय की मेड इन चायना (२०१९) ३० अगस्त को प्रदर्शित होनेवाली थी। पर प्रभास की साहो (२०१९) का भी प्रदर्शन बदल कर ३० अगस्त होने के कारण मेड इन चायना ने इस टकराव को टालने में ही समझदारी समझी।

बॉलीवुडहंगामा वेबसाईट की खबर के अनुसार मेड इन चायना के निर्माताओं ने अब फ़िल्म को दिवाली में प्रदर्शित करने का निर्णय लिया है। इसका ये अर्थ है के अब इस फ़िल्म को मल्टी-स्टारर हॉउसफुल ४ (२०१९) और सांड की आँख (२०१९) का सामना करना होगा।

इस खबर में सूत्र ने कहा, "मैडॉक फ़िल्म्स, जिओ स्टुडिओज़ और एएए फ़िल्म्स के बीच कुछ दिनों पहले बैठक हुई। उन्हें लगा के फ़िल्म के प्रदर्शन के लिए दिवाली ही सर्वोत्तम पर्याय है। उस समय लोग त्यौहार मनाने के मूड में होते हैं और इसी समय मेड इन चायना जैसी फ़िल्म देखना वो पसंद करेंगे।"

हमने मैडॉक फ़िल्म्स के दिनेश विजन से सम्पर्क करने की कोशिश की, पर हमें कोई जवाब नहीं मिला।

मेड इन चायना निर्देशक मिखिल मुसले की पहली हिंदी फ़िल्म है। इससे पूर्व उन्होंने रॉंग साइड राजू (२०१६) नामक गुजराती फ़िल्म निर्देशित की थी, जिसका निर्माण अब बंद हो चुकी कंपनी फैंटम फ़िल्म्स ने किया था।

Related topics