{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

द गर्ल ऑन द ट्रेन के फर्स्ट लुक में परिणीति चोपड़ा हैं जख्मी और सहमी हुई


अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने २०१६ की हॉलीवुड फ़िल्म की अपनी रीमेक का फर्स्ट लुक सोशल मिडिया पर साँझा किया।

Shriram Iyengar

हॉलीवुड फ़िल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन (२०१६) के हिंदी रीमेक द्वारा परिणीति चोपड़ा डार्क फ़िल्मों की दुनिया में प्रवेश कर रही हैं। रिभु दासगुप्ता निर्देशित इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान की एक तसवीर द्वारा अपने सहमे हुए लुक को अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर साँझा किया है।

इस तसवीर में चोपड़ा का किरदार बड़े हादसे से गुजरा है और वे सहमी सी शून्य में देखती नज़र आ रही हैं। चोपड़ा की तसवीरों में वे ज़्यादातर खुशमिज़ाज़ और ग्लैमरस नज़र आती हैं, पर यहाँ वे बिलकुल विपरीत लग रही हैं।

रिभु दासगुप्ता के निर्देशन में बन रही यह फ़िल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन (२०१६) इस हॉलीवुड फ़िल्म की रीमेक है, जो खुद पौला हॉकिंस की इसी नाम की लोकप्रिय किताब पर आधारित थी।

ये एक ऐसी लड़की की कहानी है जो रोज़ ट्रेन में सफर करती एक जोड़ी को पसंद करने लगती है, पर बाद में परिस्थितियां यूँ बदलती हैं के वो एक खून की तफ्दीश में अपने आप को पाती है।

इस महीने के शुरुवात में इंग्लैंड में इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हुई और सितंबर तक फ़िल्म की शूटिंग पूर्ण होने की संभावना है। इस फ़िल्म का शीर्षक अभी तक तय नहीं हुआ है। फ़िल्म २०२० में प्रदर्शित होगी।

Related topics

Poster review