{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi Kannada Tamil Telugu

सलमान ख़ाँ की दबंग ३ हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में होगी प्रदर्शित

Read in: English


ये पहली बार होगा के ख़ाँ की फ़िल्म चार भाषाओं में प्रदर्शित होगी।

Our Correspondent

सलमान ख़ाँ की अगली बिग बजट फ़िल्म दबंग ३ (२०१९) इस वर्ष ख्रिसमस पर प्रदर्शित हो रही है। अब खबर ये आ रही है के यह फ़िल्म हिंदी के साथ साथ तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में भी प्रदर्शित होगी। ये पहली बार होगा के सलमान ख़ाँ की फ़िल्म हिंदी के अलावा तीन और भाषाओं में डब की जाएगी।

सलमान ख़ाँ ने निर्देशक प्रभु देवा के साथ अपनी तसवीर साँझा करते हुए इस खबर को ट्विटर पर आम किया। "२० दिसंबर को चुलबुल पांडे हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलुगु में आपके सामने आएगा," उन्होंने ट्वीट में लिखा। इस तसवीर में सलमान ख़ाँ चुलबुल पांडे के रूप में नज़र आ रहे हैं।

दबंग ३ में वे अपना किरदार आगे ले जाएंगे। फिर एक बार सोनाक्षी सिन्हा उनका साथ दे रही हैं। प्रभु देवा ने इससे पहले की दोनों फ़िल्मों को निर्देशित नहीं किया था। पहली फ़िल्म का निर्देशन अभिनव कश्यप ने किया और दूसरी फ़िल्म का निर्देशन सलमान के भाई अरबाज़ ख़ाँ ने किया।  

पहली दो फ़िल्मों में दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना सलमान के पिता बने थे। २०१७ में उनकी मृत्यु के पश्चात निर्माताओं ने उनके भाई प्रमोद खन्ना को उनकी जगह लिया है। इस बात की घोषणा इस वर्ष के शुरुवात में की गई थी। प्रमोद खन्ना की बतौर अभिनेता ये पहली फ़िल्म है।

दबंग ३ फ़िल्म २० दिसंबर को प्रदर्शित होगी।

Related topics