{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

लंबे अंतराल के बाद इरफ़ान ख़ाँ कह रहे हैं 'आ रहा हूं एंटरटेन करने'


हिंदी मीडियम (२०१७) की सिक़्वल अंग्रेजी मीडियम में अभिनेता इरफ़ान ख़ाँ के साथ राधिका मदान और करीना कपूर ख़ाँ भी अहम भूमिका निभा रही हैं।

Shriram Iyengar

इरफ़ान ख़ाँ का फ़िल्मों से गैरहाजिरी अब ख़तम हो चुकी है। अपनी फ़िल्म अंग्रेज़ी मीडियम के सेट से इरफ़ान ने एक फोटो साँझा किया हैं, जिससे स्पष्ट होता है के अब वे पूरी तरह तंदरुस्त हैं।

इरफ़ान ने अपने किरदार चंपकजी के वेश में फोटो साँझा किया, जिसमे वे किसी मिठाई के दुकान के मालिक लग रहे हैं।

फोटो में इरफ़ान राजस्थान के १०० से भी अधिक वर्ष पुराने 'घसीटेराम मिष्ठान्न भंडार' के सामने खड़े हैं। फोटो में दिख रहे बोर्ड के अनुसार ये राजस्थान के उदयपुर शहर की तसवीर है। इरफ़ान ने ट्वीट में लिखा हैं, "एक और कहानी बताने में मज़ा आएगा।"

जहाँ हिंदी मीडियम फ़िल्म की कहानी दिल्ली में बसी थी, वहीं सिक़्वल राजस्थान में बसा है। फ़िल्म की टीम ने शूटिंग शुरू कर दी है। इरफ़ान भी अपने बीमारी की घोषणा के बाद पहली बार शूटिंग कर रहे हैं।

पिछले वर्ष इरफ़ान को हुए न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के चलते वे कारवाँ (२०१८) फ़िल्म के प्रमोशन को छोड़ इंग्लैंड में ट्रीटमेंट करने दाखिल हुए। तबसे उनकी ट्रीटमेंट जारी थी। पिछले सप्ताह वे मुंबई में लौटे और अपने फैन्स और मित्रों को उन्होंने सोशल मिडिया पर उनके प्रति दिए गए प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद कहा।

अंग्रेजी मीडियम का निर्देशन होमी अडजानिया कर रहे हैं। इरफ़ान ख़ाँ के साथ राधिका मदान, दीपक डोब्रियाल और करीना कपूर ख़ाँ इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में काम कर रहे हैं।

Related topics