{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

मैंने शाह रुख ख़ाँ से ज़फर के किरदार के बारे में कुछ नहीं पुछा – वरुण धवन ने कलंक के ट्रेलर लॉंच के दौरान कहा


निर्माता करण जोहर ने हाल ही में कहा था के वे कलंक (२०१९) को १५ वर्ष पूर्व शाह रुख ख़ाँ के साथ बनाने वाले थे, पर तब वो फ़िल्म नहीं बन सकी।

Keyur Seta

निर्माता करण जोहर ने हाल ही में कहा था के वे कलंक (२०१९) को १५ वर्ष पूर्व शाह रुख ख़ाँ के साथ बनाने वाले थे, पर तब वो फ़िल्म नहीं बन सकी।

शाह रुख की भूमिका को अब वरुण धवन निभा रहे हैं। फ़िल्म १७ अप्रैल को प्रदर्शित हो रही है।

ट्रेलर लॉंच के दौरान वरुण से पूछा गया के क्या उन्होंने शाह रुख ख़ाँ से इस किरदार को लेकर कोई बात की थी।

"मैं शाह रुख सर से एक सप्ताह पूर्व मिला था। मैंने उन्हें फ़िल्म का टीज़र दिखाया और उनका अभिप्राय पुछा। उन्होंने टीज़र के बारे में कुछ अच्छी चीज़ें कही। वे खुश थे।

"मैंने उनसे कहा के मैंने फ़िल्म में सूरमा इस्तेमाल किया था और मैं उसमे कैसे दीखता हूँ। वे हँसे और बोले के ये बहुत अच्छी बात है के मैं ऐसे किरदार निभा रहा हूँ जो मुझे दर्शकों के और करीब ले जा रहे हैं," वरुण धवन ने कहा।

अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में वरुण धवन के अलावा आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी अहम भूमिका में काम कर रहे हैं।

ये एक प्रेम कहानी है जो १९४७ के दौरान हुए देश के विभाजन की पार्श्वभूमि पर आधारित है।

जब वरुण से पुछा गया के क्या उन्होंने शाह रुख से कोई टिप्स लिए हैं, क्यूंकि पहले इस फ़िल्म में शाह रुख काम करनेवाले थे, तो वरुण ने जवाब में कहा, "सच कहूँ तो मैंने उनसे कभी इस किरदार के बारे में कोई सवाल नहीं किया।"

वरुण ने पुरानी याद ताज़ा करते हुए बताया के कैसे अभिषेक वर्मन ने उन्हें कलंक की कहानी पहली बार बताई थी। ये उस समय की बात थी जब अभिषेक और वरुण दोनों माय नेम इज खान (२०१०) के लिए करण जोहर के असिस्टंट डायरेक्टर थे।

"अभिषेक और मैं माय नेम इज खान के वक़्त रूममेट्स थे। मुझे याद है के अभिषेक ने पहली बार ये कहानी वहीं सुनी थी। उसने कहा था के कैसे करण ने उसे उस कहानी का नरेशन दिया था। पर उस वक़्त किसी ने नहीं सोचा था के इस फ़िल्म को अभिषेक निर्देशित करेगा और मैं इसमें काम करूँगा," वरुण ने कहा।

कलंक १७ अप्रैल को प्रदर्शित हो रही है।

Related topics