{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

बॉक्स ऑफिस – रोमिओ अकबर वॉल्टर की शुरुवात धीमी, पहले दिन कमाए रु५ करोड़


जॉन एब्रहम की फ़िल्म ने धीमी शुरुवात अवश्य की है, पर वीकेंड पर इस फ़िल्म के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है।

Our Correspondent

बॉक्सऑफिसइंडिया डॉट कॉम में दिए गए आंकड़ों के अनुसार जॉन एब्रहम की स्पाय थ्रिलर फ़िल्म रोमिओ अकबर वॉल्टर ने पहले दिन महज रु५ करोड़ कमाए।

जॉन की ये फ़िल्म पहले दिन उनकी पिछली फ़िल्म जैसा कमाल नहीं दिखा पाई। उनकी पिछली फ़िल्म सत्यमेव जयते ने पहले दिन रु२० करोड़ की कमाई की थी। हालांकि रोमिओ अकबर वॉल्टर की पहले दिन की कमाई जॉन की परमाणु – द स्टोरी ऑफ़ पोखरण (२०१८) से अधिक है।

सत्यमेव जयते एक व्यावसायिक एक्शन फ़िल्म थी, वहीं रोमिओ अकबर वॉल्टर एक स्पाय थ्रिलर है। शायद इसी लिए फ़िल्म की शुरुवात धीमी रही हो। पर फ़िल्म को अच्छा बिज़नेस करना हो तो शनिवार और रविवार की कमाई में तेज़ी दिखनी आवश्यक है।

रॉबी ग्रेवाल की इस फ़िल्म का पहले दिन का १० से १५ प्रतिशत बिज़नेस सुबह के शोज़ में हुआ। रु३५ करोड़ की लागत से बनाई गई इस फ़िल्म से वीकेंड पर अच्छे बिज़नेस की उम्मीद की जा रही होगी।

हॉलीवुड की बड़ी फ़िल्म शाज़म का हाल भी कुछ खास नहीं रहा। शज़ाम! ने अपने पहले दिन में रु३ करोड़ की कमाई की, जो की काफ़ी कम है। हॉलीवुड की पिछली सुपरहीरो फ़िल्म कैप्टेन मार्वल ने अपने पहले वीकेंड में रु४१.२५ करोड़ की कमाई की थी। 

एक तरफ शज़ाम! की धीमी शुरुवात है और दुसरी तरफ अगले सप्ताह आ रही अल्बर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है?, पीएम नरेंद्र मोदी और द ताशकंत फाइल्स जैसी फ़िल्मों से बॉक्स ऑफिस पर कोई खास उथल पुथल होने की संभावना नहीं है। इस तरह रोमिओ अकबर वॉल्टर को अच्छे प्रदर्शन के लिए मैदान करीब करीब साफ़ है। पर यह सब अगले तीन दिनों के बिज़नेस पर निर्भर करता है।

Related topics