{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

तंदरुस्त बने इरफ़ान ख़ाँ ने शुरू की उदयपुर में अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग


होमी अडजानिया द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म साकेत चौधरी की हिंदी मीडियम (२०१७) फ़िल्म की सिक़्वल है।

Mayur Lookhar

अभिनेता इरफ़ान ख़ाँ भारत लौट आये हैं और तुरंत उन्होंने अपना काम भी शुरू कर दिया। इरफ़ान ख़ाँ ने उदयपुर में अंग्रेजी मीडियम फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी। यह फ़िल्म साकेत चौधरी की हिंदी मीडियम (२०१७) की सिक़्वल है। यह फ़िल्म उदयपुर और लन्दन में शूट की जाएगी।

"इस शुक्रवार की और अच्छी शुरुवात क्या हो सकती है के हमने वो काम शुरू कर दिया है जिसकी आप सब राह देख रहे थे," दिनेश विजन की मेडौक फ़िल्म्स के अधिकृत ट्विटर अकाउंट पर लिखा गया।

इरफ़ान ख़ाँ और दीपक डोब्रियाल फिर एक बार इस सिक़्वल में एक साथ आए हैं, पर ये कहा जा रहा है के इस बार नयी कहानी होगी। बताया जा रहा है के राधिका मदान इस फ्रेंचाइस से जुड़ गई हैं। ऐसा मानना है के राधिका राज बत्रा (इरफ़ान ख़ाँ) की बेटी पिया की भूमिका निभाएंगी। हिंदी मीडियम में पिया स्कुल जानेवाली बच्ची थी, जो अब इस फ़िल्म में बड़ी दिखाई जाएगी।

मीता बत्रा के किरदार को कौन निभाएगा इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। हिंदी मीडियम में इस किरदार को पाकिस्तानी अदाकारा सबा कमर ने निभाया था। ऐसी चर्चा थी के करीना कपूर ख़ाँ को मीता के किरदार के लिए पूछा गया था। पर होमी अडजानिया इस किरदार को सिक़्वल में रखेंगे या नहीं इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

सूत्रों के अनुसार, "करीना को पूछा गया था, पर अब तक उस बारे में कोई भी पुख़्ता जानकारी नहीं मिली है। शायद वे किसी और ही किरदार में नज़र आएंगी।"

करीना कपूर ख़ाँ ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ धर्मा प्रॉडक्शन्स की गुड न्यूज़ फ़िल्म की शूटिंग समाप्त की है।

निर्माता दिनेश विजन तथा निर्देशक अडजानिया के साथ बात करने की कोशिश की गई, पर संपर्क नहीं हो पाया।

इरफ़ान ख़ाँ की पिछली फ़िल्म कारवाँ (२०१८) थी। अपने न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के ट्रीटमेंट के लिए देश से बाहर जाने से पूर्व उन्होंने इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी की थी।

Related topics