{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

हमारे युवाओं को नरेंद्र मोदी जैसे नेतृत्व की आवश्यकता है, भाजपा में शामिल होते हुए कहा सनी देओल ने


अभिनेता सनी देओल ने कहा के वे बड़े आश्वासन या भाषण नहीं दे सकते, पर लोगों की मदद करने के लिए जो कुछ करना आवश्यक है, वे वह सब करेंगे।

फोटो - शटरबग्ज़ इमेजेस

Our Correspondent

अभिनेता सनी देओल अधिकृत रूप से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो चुके हैं। दिल्ली में ली गई अधिकृत पत्रकार परिषद में ये घोषणा की गई। उस समय केंद्रीय सुरक्षा मंत्री निर्मला सीतारामन और केंद्रीय रेल एवं कोयला मंत्री पियूष गोयल उपस्थित थे।

पिता धर्मेंद्र और उनकी पत्नी हेमा मालिनी के नक़्शे कदम पर चलते हुए सनी देओल भाजपा में शामिल हुए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खूब तारीफ की। 

"जिस तरह मेरे पिता ने पार्टी में हमेशा अपना सहयोग दिया, खास कर भूतपूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपयी के समय में, उसी तरह मैं आज नरेंद्र मोदी जी के साथ जुड़ा हूँ," उन्होंने कहा।

"मोदीजी ने देश के लिए बहुत कुछ किया है। मैं चाहूंगा के वे अगले पर्व में भी सत्ता में रहे। क्योंकि हम विकास चाहते हैं। युवाओं को मोदीजी जैसे नेतृत्व की आवश्यकता है," उन्होंने आगे बताया।

अभिनेता सनी देओल ने ये भी कहा के वे बड़े आश्वासन या भाषण नहीं दे सकते, पर लोगों की मदद करने के लिए जो कुछ करना आवश्यक है, वे वह सब करेंगे।

अभी तक पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से सनी देओल के उम्मीदवार बन कर लड़ने की कोई अधिकृत घोषणा नहीं की गई है। गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र में दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना २०१७ में हुई उनकी मृत्यु तक भाजपा के सांसद थे।

सुरक्षा मंत्री निर्मला ने सनी देओल का पार्टी में स्वागत किया और उनकी बॉर्डर फ़िल्म को देशभक्ति की फ़िल्म बताया। "जिस क्षण हमें पता चला के वे पार्टी में शामिल हो रहे हैं, मुझे तुरंत बॉर्डर फ़िल्म की याद आई। देशभक्ति की जो भावना उस फ़िल्म से उजागर हुई थी उससे हर देशवासी ओतप्रोत हो गया था," उन्होंने कहा।

सनी देओल के पिता धर्मेंद्र राजस्थान के बीकानेर लोकसभा क्षेत्र से वर्ष २००४ से २००९ तक सांसद रहे और धर्मेंद्र की पत्नी हेमा मालिनी मथुरा क्षेत्र से सांसद हैं।

Related topics