{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

रिलायंस एंटरटेनमेंट के द गर्ल ऑन द ट्रेन के हिंदी रीमेक में परिणीति चोपड़ा


रिभु दासगुप्ता इस फ़िल्म का निर्देशन करेंगे। फ़िल्म की शूटिंग इंग्लैंड में संपन्न होगी।

Shriram Iyengar

टेट टेलर की २०१६ में आई फ़िल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन के हिंदी रीमेक की घोषणा रिलायंस एंटरटेनमेंट ने की है। यह फ़िल्म पौला हॉकिंस की २०१५ की लोकप्रिय थ्रिलर उपन्यास पर आधारित थी। इसके हिंदी रीमेक में परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका निभा रही हैं तथा इसका निर्देशन रिभु दासगुप्ता करेंगे। रिभु नेटफ्लिक्स की वेब-सीरीज़ द बार्ड ऑफ़ ब्लड का भी निर्देशन कर रहे हैं।

हॉलीवुड की ट्रेड मैगज़ीन वेरायटी की खबर के अनुसार इस प्रॉडक्शन की शूटिंग इंग्लैंड में जुलाई महीने में शुरू होगी। अक्षय कुमार अभिनीत केसरी (२०१९) परिणीति की पिछली प्रदर्शित फ़िल्म थी।

इस हिंदी वर्जन द्वारा स्टीवन स्पीलबर्ग की एम्ब्लिन एंटरटेनमेंट हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रख रही है। इस फ़िल्म के ओरिजिनल हॉलीवुड वर्जन का निर्माण भी इसी कंपनी ने किया था, जिसने पूरे विश्व से १७३ मिलियन डॉलर की कमाई की थी।

ये एक ऐसे महिला (एमिली ब्लंट) की कहानी थी जो रोज ट्रेन से गुजरते हुए पास में रहते एक खुशहाल परिवार को देखती है और कुछ ऐसी घटनाएं घटती हैं जिसे वो तलाशने लगती है और कहानी अलग मोड़ लेती है।

वेरायटी के अनुसार रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार ने कहा, "हम हमेशा बेहतरीन कहानी और सशक्त सिनेमा को नए दर्शकों के सामने लाने में गर्व महसूस करते हैं और हमें विश्वास हैं के यह फ़िल्म उस पर खरी उतरेगी।"

इसी खबर में एम्ब्लिन एंटरटेनमेंट के जेफ़ स्मॉल्स ने कहा, "द गर्ल ऑन द ट्रेन का ये हिंदी वर्जन एम्ब्लिन का हिंदी फ़िल्मों में पहला प्रयास है और पौला हॉकिंस के उपन्यास और हमारी २०१६ की फ़िल्म का ये नया रूप है।"

रिलायंस एंटरटेनमेंट के आगामी प्रोजेक्ट्स में तुषार हीरानंदानी की सांड की आँख (२०१९), कबीर ख़ाँ की '८३ (२०२०) और रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी (२०२०) शामिल हैं।

Related topics