{ Page-Title / Story-Title }

News American

प्रियंका चोपड़ा से एक प्रोजेक्ट पर चल रही है बात, एवेंजर्स के सह निर्देशक जोए रुसो ने की पुष्टि


निर्देशक जोए रुसो ने कहा के प्रियंका चोपड़ा के साथ एक प्रोजेक्ट के लिए बात चल रही है, पर इससे अधिक कुछ बताने से उन्होंने इन्कार किया।

फोटो - शटरबग्ज़ इमेजस

Shriram Iyengar

द रॉक के बाद एवेंजर्स, प्रियंका चोपड़ा एक के बाद एक नयी ऊंचाइयों को छूने निकली हैं। प्रमोशन के सिलसिले में मुम्बई में आए एवेंजर्स के सह निर्देशक जोए रुसो ने कहा के वे अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ व्यक्तिगत रूप से एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में बात कर रहे हैं। पर इस विषय पर इससे अधिक जानकारी देने से उन्होंने इन्कार किया।

रुसो ने कहा, "प्रियंका अब ग्लोबल व्यक्ति बन चुकी हैं। मैं उनके साथ काम करना पसंद करूँगा। मैं उनके साथ व्यक्तिगत रूप से बात कर रहा हूँ। पर ये प्रोजेक्ट क्या है इस बारे में मैं कुछ बताना नहीं चाहता।"

रुसो संगीतकार ए आर रेहमान के साथ मुम्बई के ताज लैंड्स एन्ड होटल में एवेंजर्स – एन्डगेम के हिंदी वर्जन के 'मार्वल गान' के लॉंच समारोह में थे। रेहमान द्वारा संगीतबद्ध ये गाना एवेंजर्स – एन्डगेम का प्रमोशनल गाना है।

रुसो के बयान से इन अफवाओं को और भी हवा मिल गई है के मार्वल सुपरहीरो कमला ख़ाँ अब परदे पर आएगी। मार्वल स्टुडिओज़ के हेड केविन फीज ने पिछले वर्ष घोषणा की थी के ब्लैक पैंथर (२०१८) और कैप्टन मार्वल (२०१९) की सफलता के बाद स्टुडिओ और एथनिक सुपरहीरो परदे पर लाने के बारे में सोच रहा है।

प्रियंका ने २०१५ में अमरीकन टेलीविजन पर एबीसी की सीरीज़ क्वांटिको से प्रथम प्रवेश किया था और उसके बाद उन्होंने बेवॉच (२०१७) और हाल ही में इज़ंट इट रोमैंटिक? (२०१९) जैसी फ़िल्मों में काम किया।

Related topics