{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

आशुतोष गोवारीकर के पानीपत के सेट पर आशा भोसले ने किया निर्देशन


दिग्गज गायिका आशा भोसले ने आशुतोष गोवारीकर के पीरियड फ़िल्म के सेट पर भेट दी। फ़िल्म में संजय दत्त, अर्जुन कपूर और क्रिती सैनन काम कर रहे हैं।

Shriram Iyengar

आशुतोष गोवारीकर के पानीपत की शूटिंग शुरू हो चुकी है। दिग्गज गायिका आशा भोसले ने फ़िल्म के सेट को भेट दी। उन्होंने क्लैप दिया तथा एक शॉट के लिए निर्देशन भी किया। फ़िल्म में संजय दत्त, अर्जुन कपूर और क्रिती सैनन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

पीरियड फ़िल्मों की फैन आशा भोसले ने कर्जत में चल रही पानीपत की शूटिंग के सेट पर भेट दी। मोहनीश बहल और पद्मिनी कोल्हापुरे के दृश्य के लिए उन्होंने क्लैप दिया तथा निर्देशक की खुर्सी पर बैठ कर शुरुवाती आदेश निर्देशित किए। मोहनीश बहल नानासाहेब पेशवा की भूमिका निभा रहे हैं तथा पद्मिनी कोल्हापुरे गोपिकाबाई की भूमिका अदा कर रही हैं।

इस भेट के बारे में निर्देशक आशुतोष गोवारिकर ने कहा, "ये आशाजी का प्यार है के उन्होंने सेट पर आकर हमें भेट दी। वे सेट पर काफ़ी ऊर्जा लेकर आयीं और हर तरफ ख़ुशी का वातावरण बना दिया। उन्होंने एक दृश्य के लिए निर्देशन भी किया और मैं ये ज़रूर कहना चाहूंगा के उनके अंदर भी एक निर्देशिका छुपी हुई है। हमें बड़ी ख़ुशी हुई के वे सेट पर आयीं और मैं चाहूंगा के वे मुझे इस तरह भेट देकर चकित करती रहें।"

फ़िल्म पानीपत की तीसरी ऐतिहासिक लड़ाई पर आधारित है जो मराठा साम्राज्य और अहमद शाह अब्दाली के बीच हुई थी। इस युद्ध में पेशवा की सेना को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा जिसके बाद उनके साम्राज्य का पतन शुरू हुआ। कहा जा रहा है के अर्जुन कपूर नानासाहेब पेशवा के सेनापती सदाशीवराव भाऊ की भूमिका साकार करेंगे तथा संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली की भूमिका में नज़र आएंगे।

फ़िल्म का निर्माण एजीपीपीएल बैनर के तले सुनीता गोवारीकर कर रही हैं और उनके साथ रोहित शेलटकर की विजन वर्ल्ड सहयोगी निर्माता है। ६ दिसंबर २०१९ को पानीपत सर्वत्र प्रदर्शित होगी।

Related topics