{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

गली बॉय के एम सी शेर पर क्या बन रही है फ़िल्म?


इस वर्ष मार्च में गली बॉय की निर्देशिका ज़ोया अख़्तर ने बताया था के उनकी सह लेखिका रीमा कागती के साथ वे एक और हिप-हॉप फ़िल्म पर काम कर रही हैं।

Our Correspondent

खबरों के अनुसार यह बताया जा रहा है के फ़िल्मकार ज़ोया अख़्तर गली बॉय (२०१९) के किरदार एम सी शेर को लेकर स्पिन-ऑफ़ फ़िल्म की योजना बना रही हैं।

एम सी शेर के किरदार को सिद्धांत चतुर्वेदी ने निभाया था, जिन्हें दर्शकों ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जैसे बड़े सितारों के रहते हुए भी काफ़ी पसंद किया था।

फ़िल्म के निर्माताओं ने एक निवेदन जारी किया है जिसमे उन्होंने एक सूत्र का हवाला देकर लिखा है, "सिद्धांत का एम सी शेर यह किरदार फ़िल्म के प्रदर्शन के बाद काफ़ी लोकप्रिय हुआ था। फैन्स इस किरदार के बारे में और अधिक जानने के लिए निर्माताओं को पूछ रहे हैं, इसी लिए अब हमारी टीम सिद्धांत के किरदार को लेकर एक संपूर्ण नई फ़िल्म बनाने के बारे में सोच रही है।"

ज़ोया अख़्तर या फ़िल्म से जुड़े किसी और से अभी तक कोई भी अधिकृत खबर नहीं आई है।

पर इस वर्ष मार्च में ज़ोया अख़्तर ने बताया था के उनकी सह लेखिका रीमा कागती और वे मिलकर एक और हिप-हॉप फ़िल्म पर काम कर रहे हैं। "मेरी सह लेखिका रीमा कागती और मुझे ऐसा लगता है के हमारे देश के हिप-हॉप कल्चर पर और भी बहुत कुछ है जिसे बताया जा सकता है। इसी विषय पर एक और फ़िल्म की योजना है और उसकी स्क्रिप्ट लिखी जा रही है," उन्होंने कहा था।

तापसी पन्नू अभिनीत नाम शबाना (२०१७) हिंदी फ़िल्मों की पहली स्पिन-ऑफ़ फ़िल्म मानी जाती है। अक्षय कुमार अभिनीत बेबी (२०१५) फ़िल्म से तापसी के किरदार को लेकर उसकी कहानी नाम शबाना में दर्शाई गई थी। अब ऐसा लग रहा है के ज़ोया अख़्तर और रीमा कागती यही फॉर्मूला गली बॉय के लिए भी इस्तेमाल कर रहे हैं। देखते हैं क्या सामने आता है।

Related topics