{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

मिथिला पालकर, अभय देओल दिखेंगे चॉपस्टिक्स में


फ़िल्म में विजय राज और बेनफ्शा सूना भी काम कर रहे हैं। नेटफिल्क्स पर ३० मई से यह फ़िल्म नज़र आएगी।

Our Correspondent

आकर्ष खुराणा की पिछले वर्ष आई फ़िल्म कारवाँ में अभिनेत्री मिथिला पालकर को काफ़ी सराहना मिली थी। फ़िल्म में उनके साथ इरफ़ान ख़ाँ और दुलकर सलमान भी थे। उसके बाद उन्हें उनकी वेब-सीरीज़ लिटल थिंग्ज़ के दूसरे सीज़न में भी देखा गया।

अब पालकर की दूसरी फ़िल्म की खबर आ चुकी है। सचिन यार्डी द्वारा निर्देशित चॉपस्टिक्स में वे अभय देओल के साथ नज़र आएंगी। फ़िल्म में विजय राज और बेनफ्शा सूना भी काम कर रहे हैं। नेटफिल्क्स पर ३० मई से यह फ़िल्म नज़र आएगी।

पालकर एक और प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं। इस महीने के शुरुवात में हमारे साथ हुई एक बातचीत में उन्होंने कहा, "हर कोई मुझे इस बारे में पूछ रहा है और मैं भी इन दो काफ़ी महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स के बारे में बताने के लिए उत्सुक हूँ, पर मुझे उसकी इजाज़त नहीं है।"

सी कंपनी (२००८) और क्या सुपर कूल हैं हम (२०१२) के बाद सचिन यार्डी की बतौर निर्देशक यह तीसरी फ़िल्म है। क्या कूल हैं हम (२००५) और ट्रैफिक सिग्नल (२००७) के लेखक के रूप में भी उन्होंने काम किया है।

अभय देओल पिछली बार शाह रुख ख़ाँ की ज़ीरो (२०१८) फ़िल्म में नज़र आये थे। नानू की जानू (२०१८) यह उनकी मुख्य अभिनेता के रूप में पिछली फ़िल्म थी।

Related topics

Netflix