{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

सलमान ख़ाँ की दबंग ३ होगी दिसंबर में प्रदर्शित, करेगी ब्रम्हास्त्र का सामना


सलमान ख़ाँ ने फ़िल्म का नया पोस्टर जारी किया जिसमे प्रदर्शन की तारीख २० दिसंबर बताई गई है। इससे ये स्पष्ट है के यह फ़िल्म रणबीर कपूर-आलिया भट्ट जोड़ी की फ़िल्म के ख्रिसमस प्रदर्शन का सामना करेगी।

Shriram Iyengar

दबंग फ्रेंचाइस की तीसरी फ़िल्म २० दिसंबर को आ रही है। सोशल मिडिया पर फ़िल्म के निर्माताओं ने शुक्रवार को ये घोषणा की।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की जोड़ी की ब्रम्हास्त्र भी ख्रिसमस के समय पर प्रदर्शित हो रही है। दोनों फ़िल्मों का टकराव देखना मज़ेदार होगा।

दबंग ३ की शूटिंग इस महीने के शुरुवात में इंदौर में शुरू हुई, जिसमे सलमान ख़ाँ और सोनाक्षी सिन्हा ने भी हिस्सा लिया। फ़िल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं और फ़िल्म का निर्माण सलमान ख़ाँ फ़िल्म्स द्वारा किया जा रहा है।

सलमान ख़ाँ ने साँझा किए पोस्टर में मशहूर किरदार चुलबुल पांडे का नाम स्पष्ट रूप से दिखाई देता है।

हाल ही में दुबई में संपन्न द-बंग रीलोडेड टूर में सलमान ख़ाँ ने ज़ाहिर किया था के फ़िल्म को दिसंबर में प्रदर्शित करने की योजना बनाई जा रही है। पर फ़िल्म की तारीख तय नहीं की गई थी।

अब जब फ़िल्म की तारीख की घोषणा हो चुकी है, तो ये स्पष्ट है के भले ही उसी दिन ना हो, मगर फिर भी बिग बजट फैंटसी ब्रम्हास्त्र के साथ फ़िल्म का आमना सामना ज़रूर होगा।

अयान मुखर्जी की ब्रम्हास्त्र इससे पूर्व अगस्त २०१९ में प्रदर्शित हो रही थी, पर प्रॉडक्शन के कुछ कारणों की वजह से फ़िल्म के प्रदर्शन में देरी हो रही थी।

उसके बाद मोशन पोस्टर के प्रदर्शन पर फ़िल्म के ख्रिसमस प्रदर्शन की घोषणा की गई थी। कुछ खबरों के मुताबिक फ़िल्म ख्रिसमस के एक सप्ताह पूर्व प्रदर्शित की जानेकी संभावना थी। पर ब्रम्हास्त्र की टीम द्वारा अभी तक कोई अधिकृत घोषणा नहीं की गई है।

दबंग ३ में कन्नड़ अभिनेता सुदीप मुख्य खलनायक की भूमिका में नज़र आएंगे।

दबंग ३ के अलावा सलमान ख़ाँ संजय लीला भंसाली की फ़िल्म इन्शाल्लाह में आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे हैं।

Related topics