{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

स्टुडंट ऑफ़ द ईयर २ गाना – 'मुम्बई दिल्ली दी कुड़ियां' देखने में रंगीन, पर सुनने में बेढंगा


विशाल-शेखर द्वारा संगीतबद्ध इस गाने को देव नेगी, पायल देव और विशाल ददलानी ने आवाज़ दी है।

Sonal Pandya

स्टुडंट ऑफ़ द ईयर २ का नया गाना 'मुम्बई दिल्ली दी कुड़ियां' को देखकर यूँ लगता है के टाइगर श्रॉफ के कदम जमीन को छूते ही ना हो। टाइगर अपनी सह कलाकार अनन्या पांडे और तारा सुतारिया को डांस में बहुत पीछे छोड़ देते हैं।

गाने का दृश्यांकन काफ़ी रंगीन है तथा रेमो डिसूज़ा की कोरिओग्राफी में नए स्टूडंट्स थिरकते हुए काफ़ी अच्छे लग रहे हैं। गाना स्लो मोशन में शुरू होता है और बाद में कदमों की ज़बरदस्त थिरकन नाचने पर मजबूर करती है। पर विशाल-शेखर के इस गाने में कुछ कमी ज़रूर खलती रहती है। गौरतलब है के स्टुडंट ऑफ़ द ईयर का संगीत भी विशाल-शेखर ने ही दिया था।

विशाल ददलानी एक रैप के साथ गाने की शुरुवात करते हैं और फिर देव नेगी टाइगर श्रॉफ के लिए गाते हैं। पायल देव की आवाज़ अनन्या और तारा दोनों के लिए इस्तेमाल की गई है। गाने का माहौल छेड़-छाड़ भरा है, लेकिन वायु के लिखे बोल अपना प्रभाव नहीं छोड़ते। देखा जाए तो काफ़ी सारा संगीत तथा बोल दोहराए गए हैं।

गाने का सेट किसी बड़ी शादी के सेट की तरह भव्य दिखता है। अंगूरों पर उछल कर डांस क्यों किया जा रहा है इसका कोई कारण नज़र नहीं आता। गाने द्वारा रोहन (टाइगर श्रॉफ), मिया (तारा सुतारिया) और श्रेया (अनन्या पांडे) के लव त्रिकोण को दर्शाया गया है। रोहन दोनों लड़कियों को किस करता है, पर उसका दिल किसके लिए धड़कता है?

स्टुडंट ऑफ़ द ईयर २ का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है। फ़िल्म १० मई को प्रदर्शित हो रही है। गाना यहाँ देखें।    

Related topics

Song review