{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

'तू मिला तो है ना' गाना – अरिजीत सिंह की आवाज़ में झूम रहा है अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह का प्यार


रोमैंटिक विदेशी सड़कों के दृश्य और एक साथ खाना पकाने के प्यार के परिचित से दृश्य इस गाने में नज़र आते हैं।

Shriram Iyengar

अकिव अली के निर्देशन में बनी दे दे प्यार दे फ़िल्म के किरदारों में वही पुराना एज गॅप का मामला तो है, मगर अमाल मलिक का संगीत निश्चित ही नया और हलका फुलका है। फ़िल्म का जारी किया गया दूसरा गाना 'तू मिला तो है ना' को अरिजीत सिंह ने आवाज़ दी है। पॉप बैलड शैली का ये गाना आसानीसे गुनगुनाया जा सकता है।

अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के किरदारों के बीच पनप रहे नए नए प्यार की उत्कंठा और उत्साह से भरपूर ये गाना है। रोमैंटिक विदेशी सड़कों के दृश्य और एक साथ खाना पकाने के प्यार के परिचित से दृश्य इस गाने में नज़र आते हैं।

अजय देवगन ने दर्शाई हुई हिचकिचाहट भरी नज़रें इस गाने की खासियत है। कोई उन्हें ऐसे देख ना ले और साथ ही अपने उम्र की शर्म उनके चेहरे पर मज़ेदार भाव लेकर आती है।

संगीत हलका फुलका है और इसमें नयापन भी अवश्य लग रहा है। सुर, ताल और सुमधुर संगीत पर ध्यान दिया गया है और रिदमिक लाइट पॉप जैसे परिचित ट्रेंड पर इस गाने को रचा गया है।

कुणाल वर्मा के बोल संगीत के साथ आसानी से बैठ जाते है और शब्दों का खेल भी मज़ेदार लगता है। शायद दोनों किरदारों के बीच के उम्र के अंतर के प्रति किया गया ये इशारा हो।

अमाल मलिक ने अरिजीत की आवाज़ का खूबसूरती से प्रयोग किया है और इलेक्ट्रिक गिटार का कोरस के जैसा इस्तेमाल भी काबिले तारीफ है। ड्रम्स द्वारा गाने को उठाव मिलता है, पर सबसे अधिक उठाव मिलता है अरिजीत की सुमधुर आवाज़ से।

दे दे प्यार दे १७ मई को प्रदर्शित हो रही है। गाना यहाँ देखें।

Related topics

Song review