{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi Malayalam

इमरान हाश्मी की अगली फ़िल्म है मल्यालम सुपरनैचुरल थ्रिलर एज्रा की रीमेक


२०१७ की इस मल्यालम फ़िल्म के निर्देशक जय कृष्णन स्वयं हिंदी रीमेक का निर्देशन करेंगे।

इमरान हाश्मी फ़िल्म के निर्माताओं के साथ

Sonal Pandya

इमरान हाश्मी इस समय चर्चा में हैं। नेटफ्लिक्स सीरीज़ बार्ड ऑफ़ ब्लड की शूटिंग खत्म करने के बाद हाश्मी ने अमिताभ बच्चन के साथ नयी फ़िल्म साइन की। अब खबर है के वे हिट मल्यालम फ़िल्म एज्रा (२०१७) के हिंदी रीमेक में काम कर रहे हैं। मल्यालम फ़िल्म में पृथ्वीराज और प्रिया आनंद मुख्य भूमिका में थे।

जय कृष्णन, जिन्होंने ओरिजिनल मल्यालम फ़िल्म को निर्देशित किया था, अब इस हिंदी रीमेक का भी निर्देशन करेंगे। फ़िल्म मुम्बई और मॉरिशियस में शूट की जाएगी।

मल्यालम फ़िल्म में पृथ्वीराज और प्रिया के किरदार कोची में हसी ख़ुशी रहते हैं, पर किसी दिन उनके घर में एक पुरातन बॉक्स आता है जिसमे एब्रहम एज्रा नामक एक यहूदी का भूत रहता है। यहाँ से उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है।

हाश्मी ने हिंदुस्तान टाइम्स अखबार से हुई बातचीत में बताया के ऐसी क्या बात थी की वे इस सुपरनैचुरल ट्विस्ट की थ्रिलर में काम कर रहे हैं।

"एज्रा के साथ हम थ्रिलर फिल्मों के अनुभव को और गहरा करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसे दर्शक कभी भूल न पाए। इस फ़िल्म द्वारा कुमारजी (मंगत) और अभिषेक (पाठक) के साथ जुड़ कर मैं खुश हूँ। जय के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म के बारे में मैं बस इतना ही कहना चाहूँगा के आप एक डरावने रोमांचक अनुभव के लिए तैयार रहिये," उन्होंने कहा।

भूषण कुमार, क्रिशन कुमार, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित इस हिंदी रीमेक की प्रदर्शन की तारीख अभी तय नहीं की गई है।

Related topics