{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

हॉरर कॉमेडी फ़िल्म के शूटिंग के दौरान विकी कौशल हुए ज़ख़्मी


धर्मा प्रॉडक्शन्स की हॉरर कॉमेडी फ़िल्म की शूटिंग के दौरान एक दरवाज़ा विकी कौशल पर गिरा और वे ज़ख़्मी हुए। शाम कौशल का कहना है के उनके बेटे के जबड़े में हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ है।

Mayur Lookhar

शुक्रवार को धर्मा प्रॉडक्शन्स की हॉरर कॉमेडी फ़िल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता विकी कौशल ज़ख़्मी हुए जब एक दरवाज़ा उनके ऊपर गिरा और उन्हें चोट पहुंची। भानु प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म की शूटिंग गुजरात में चल रही है।

विकी कौशल को वहाँ के स्थानिक अस्पताल में तुरंत दाखिल किया गया और उसके बाद उन्हें मुम्बई में आराम करने के लिए भेज दिया गया। सिनेस्तान.कॉम से बात करते हुए वरिष्ठ एक्शन डिरेक्टर तथा विकी के पिता शाम कौशल ने इस बात की पुष्टि की।

"जी हाँ, विकी धर्मा प्रॉडक्शन्स की फ़िल्म की शूटिंग के दौरान ज़ख़्मी हुआ है। उसके जबड़े में हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ है और उसे १३ टांके लगे हैं, पर वो अब घर में है और अच्छा महसूस कर रहा है," वरिष्ठ कौशल ने कहा।

शाम कौशल ने कहा के उनके बेटे को और ६-७ दिन आराम करने को कहा गया है और उसके बाद उसके टांके निकाले जाएंगे। "ज़ख़्मी होने के बाद भी वो शूटिंग करता रहा। सौभाग्य से ये फ़िल्म का आखरी सत्र था," उन्होंने कहा।

इस हॉरर कॉमेडी फ़िल्म का फ़िलहाल कोई नाम नहीं रखा गया है। इस फ़िल्म के अलावा विकी करण जोहर की तख़्त (२०२०) में भी काम कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने उरी (२०१९) फ़िल्म के निर्देशक आदित्य धर और निर्माता रॉनी स्क्रूवाला की आगामी फ़िल्म साइन की है। यह फ़िल्म अश्वत्थामा की कहानी पर आधारित है।

राज़ी (२०१८), संजू (२०१८), लस्ट स्टोरीज़ (२०१८) और उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक (२०१९) जैसी फ़िल्मों की सफलता के साथ पिछले दो वर्ष विकी कौशल के लिए बेहद कामयाब रहे हैं।

Related topics