{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi Tamil Telugu

प्रतीक बब्बर शामिल होंगे रजिनिकान्त के दरबार में


अभिनेता प्रतीक बब्बर निर्देशक ए आर मुरुगदॉस की फ़िल्म में खलनायक की भूमिका साकार कर रहे हैं।

फोटो - शटरबग्ज़ इमेजेस

Our Correspondent

मिलिए रजिनिकान्त के नए दुश्मन प्रतीक बब्बर से। अभिनेता प्रतीक बब्बर निर्देशक ए आर मुरुगदॉस की आगामी फ़िल्म दरबार में खलनायक की भूमिका साकार कर रहे हैं। फ़िल्म की कहानी मुम्बई में स्थित है।

अपने निवेदन में प्रतीक ने कहा, "इतने कम समय में ऐसे प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिलना मेरे लिए सपने को साकार होते देखने जैसा है। ये वर्ष मेरे लिए काफ़ी सकारात्मक रहा है और सान्या (सागर) का मेरे जीवन में व्यक्तिगत और व्यावहारिक तौर पर काफ़ी प्रभाव रहा है। इस सप्ताह रजिनिकान्त सर और मुरुगदॉस सर के साथ शूटिंग करने के लिए मैं काफ़ी उत्सुक हूँ।"

पिछले वर्ष प्रतीक बागी २, मुल्क और मित्रों फ़िल्म में नज़र आये थे। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित मुल्क में उन्होंने एक मुस्लिम युवक का किरदार निभाया था, जो बाद में जिहादी बन जाता है। हाल ही में उन्होंने एमज़ॉन प्राइम की वेब-सीरीज़ फोर मोर शॉट्स प्लीज़ में भी काम किया था।

इस वर्ष प्रतीक नितीश तिवारी की फ़िल्म छिछोरे में भी नज़र आएंगे, साथ ही महेश मांजरेकर की पॉवर तथा सिन्हा की अभी तो पार्टी शुरू हुई है फ़िल्म में वे काम कर रहे हैं।

लायका प्रॉडक्शन्स द्वारा निर्मित दरबार में नयनतारा भी अहम भूमिका निभा रही हैं। यह फ़िल्म २०२० में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में प्रदर्शित होगी।

Related topics