{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi Telugu

कबीर सिंह टीज़र – प्यार में विफल गुस्सैल डॉक्टर बने हैं शाहिद कपूर


निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा की फ़िल्म कबीर सिंह तेलुगु हिट फ़िल्म अर्जुन रेड्डी (२०१७) की रीमेक है।

Shriram Iyengar

संदीप रेड्डी वंगा की कबीर सिंह (२०१९) अपनी ओरिजिनल फ़िल्म अर्जुन रेड्डी (२०१७) की तरह ही फ़िल्म के नायक के पौरुष को दर्शाती है। इस फ़िल्म के पहले टीज़र को पिछले सोमवार को जारी किया गया और यहाँ शाहिद कपूर अपने उड़ता पंजाब (२०१६) के किरदार से एक कदम आगे नज़र आ रहे हैं।

टीज़र के शुरुवात में कबीर राजवीर सिंह (शाहिद कपूर) की पहचान दिल्ली मेडिकल सायंस कॉलेज से उत्तीर्ण हुए सबसे होनहार छात्र के रूप में कराई जाती है। यह परिचय ओरिजिनल कहानी से मिलता है जिसमें प्यार में विफल डॉक्टर अर्जुन रेड्डी को ड्रग्ज़, शराब और गुंडागर्दी करते हुए दर्शाया गया है।

अगले कुछ दृश्य कबीर सिंह का गुस्सा, हिंसा और उसका जीवन और अपने काम के प्रति व्यवहार को दर्शाते हैं।

हालांकि शाहिद निजी जीवन में किसी भी तरह का नशा नहीं करते, पर यहाँ वे इस किरदार में इस कदर शराब और सिगरेट में धुत लग रहे हैं जैसे के वही उनके किरदार की पहचान हो।

कबीर सिंह के प्यार को भी इस टीज़र में दर्शाया गया है। टीज़र में छोटी सी झलक में कियारा अडवाणी कबीर सिंह की प्रेमिका के किरदार में नज़र आती हैं। उनका किरदार कबीर सिंह के बदलाव की अहम वजह है।

विजय देवराकोण्डा अभिनीत ओरिजिनल फ़िल्म की तरह इस फ़िल्म का निर्देशन भी संदीप रेड्डी वंगा ने किया। कबीर सिंह २१ जून २०१९ को प्रदर्शित हो रही है।

Related topics

Teaser review