{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi Tamil Telugu

रजिनीकांत की मुरुगादॉस के साथ नयी फ़िल्म दरबार का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी


पोस्टर से स्पष्ट होता है के रजिनीकांत एक पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं और फ़िल्म में मुम्बई की पार्श्वभूमि दिखाई जाएगी।

Haricharan Pudipeddi

सुपरस्टार रजिनीकांत की फ़िल्मकार ए आर मुरुगादॉस के साथ बन रही अगली फ़िल्म का शीर्षक दरबार रखा गया है। फ़िल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया है।

मुरुगादॉस ने ट्विटर पर ये पोस्टर साँझा किया। उन्होंने लिखा, "ये रहा हमारे थलइवर का दरबार फ़िल्म से फर्स्ट लुक।" ये बात भी अब स्पष्ट हो चुकी है के फ़िल्म अगले वर्ष पोंगल त्यौहार के वक़्त प्रदर्शित होगी।

पोस्टर से साफ़ होता है के रजिनीकांत एक पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं और फ़िल्म में मुम्बई की पार्श्वभूमि दिखाई जाएगी। फ़िल्म की शूटिंग १० अप्रैल से मुम्बई में शुरू होगी। सूत्रों के अनुसार यह फ़िल्म मुम्बई में स्थित इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर है।

फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री के रूप में नयनतारा को चुना गया है। बाकि कास्टिंग को अधिकृत रूप से अब तक घोषित नहीं किया गया है।

इस फ़िल्म को पहले सन पिक्चर्स निर्मित कर रहे थे, पर सरकार (२०१८) फ़िल्म के विवाद के बाद उन्होंने इस फ़िल्म से अपना नाम हटा दिया। ताज़ा जानकारी के अनुसार २.० के निर्माता लायका प्रॉडक्शन्स ने इस प्रोजेक्ट को अपने हाथ में लिया है और इस प्रोजेक्ट को शुरू करने के लिए हामी भरी है।

फ़िल्म का संगीत निर्देशन अनिरुद्ध रविचंदर करेंगे, तथा एडिटिंग की ज़िम्मेदारी श्रीकर प्रसाद को सौंपी गई है।

दो महीने पहले प्रसिद्ध सिनेमैटोग्राफर संतोष सीवन ने अधिकृत रूप से इस प्रोजेक्ट में अपनी मौजूदगी ज़ाहिर की थी।

फरवरी में संतोष ने कहा था के रजिनीकांत की अगली फ़िल्म करने के लिए वे काफ़ी उत्सुक हैं। ट्विटर पर उन्होंने लिखा था, "आखिरकार थलपति के बाद रजिनि सर के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूँ।"

लायका प्रॉडक्शन्स की रजिनिकान्त के साथ काला (२०१८) और २.० (२०१८) के बाद यह तीसरी फ़िल्म है।

Related topics

Poster review