{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

विवेक ओबेरॉय खुद को कह रहे चौकीदार, पीएम नरेंद्र मोदी डायलॉग प्रोमो


निर्माताओं ने 'मैं भी चौकीदार' ट्रेंड का फायदा उठाया।

Keyur Seta

विद्यमान भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मार्च महीने के शुरुवात में शुरू किये गए कैम्पेन 'मैं भी चौकीदार' को उनके बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी में जगह मिल गई है।

इस महीने आ रहे लोकसभा चुनाव को ध्यान में रख कर ये कैम्पेन शुरू किया गया था। इस कैम्पेन के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के सभी सदस्य, तथा मोदी के फॉलोअर्स ने सोशल मिडिया पर अपने नाम के आगे 'चौकीदार' शब्द लगाया है।

अब मोदी पर बन रही बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी के निर्माताओं ने फ़िल्म के डायलॉग प्रोमो में 'चौकीदार' ट्रेंड का फायदा उठाया है।

प्रोमो में मोदी बने विवेक आनंद ओबेरॉय प्रशांत नारायणन के किरदार के सामने उसके विरोध में खड़े हैं। मोदी सामनेवाले किरदार को धमकी देते हुए कहते हैं के वे गुजरात को बेचने की कोशिश ना करें। वे कहते हैं, "मैं गुजरात में धंदा होने दूंगा, गुजरात का धंदा नहीं। माय गुजरात इज़ नॉट फॉर सेल।"

गौर तलब है के मोदी ने पहली बार 'चौकीदार' शब्द का इस्तेमाल २०१४ के लोकसभा चुनाव के दरमियान किया था, जब उन्होंने लोगों को उन्हें प्रधानमंत्री पद के लिए चुनने की गुहार की थी। पर डायलॉग प्रोमो में दिखाया गया है के मोदी जब मुख्यमंत्री थे तब इस शब्द का प्रयोग कर रहे थे। इसका अर्थ यह है के उनके प्रधानमंत्री बनने का पहले का ये समय है। इससे ये आशंका उपस्थित होती है के २०१४ के लोकसभा चुनाव से पूर्व से ही मोदी इस शब्द का इस्तेमाल कर रहे थे।

ओमंग कुमार बी निर्देशित पीएम नरेंद्र मोदी ५ अप्रैल को प्रदर्शित हो रही है।    

डायलॉग प्रोमो निचे देखें।  

 

Related topics