{ Page-Title / Story-Title }

News Hindi

रणवीर-दीपिका शादी के बाद पहली बार एक साथ शादीशुदा जोड़ी के रूप में काम करेंगे


दोनों की बहुचर्चित शादी के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं।

फोटो - शटरबग्ज़ इमेजेस

Our Correspondent

पिछले वर्ष की बहुचर्चित शादियों में से एक रणवीर-दीपिका की थी। शादी के बाद दोनो कलाकार अब पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। पर ये काम बड़ी स्क्रीन का न होकर छोटे स्क्रीन पर लॉयड ब्रैंड के प्रमोशन का काम है। लॉयड हैवेल्स का एक ब्रैंड है।

निर्माताओं द्वारा इस विज्ञापन के बारे में अधिकृत निवेदन में कहा गया, "लॉयड को लगा के रणवीर-दीपिका की जोड़ी से बेहतर और कोई पर्याय नहीं हो सकता। इस कैम्पेन की कल्पना है, 'खयाल रखेंगे, खुश रखेंगे' जिसमे इस जोड़ी की शरारते और प्रेम को खूबसूरती से पेश किया जाएगा।"

निर्माताओं ने यह भी स्पष्ट किया के रणवीर-दीपिका इस विज्ञापन में शादीशुदा जोड़ी के रूप में नजर आएंगे। "ये कैम्पेन दोनों की पति पत्नी के रूप में केमिस्ट्री दर्शाएगा जिसमे लॉयड प्रोडक्ट महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। दोनों एक दूसरे का किस तरह खयाल रखते हैं तथा कैसे छोटी छोटी बातों से वे अपना प्रेम दर्शाते हैं यह दर्शाना अहम होगा," निवेदन में कहा गया।

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने उनके पुराने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ भी एक विज्ञापन में काम किया था।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इससे पूर्व गोलियों की रासलीला – राम-लीला (२०१३), फाइंडिंग फैनी (२०१४) (रणवीर यहाँ छोटी भूमिका में थे), बाजीराव मस्तानी (२०१५) और पद्मावत (२०१८) जैसी फ़िल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं।

Related topics